Happy Birthday Pushpa : 3500 रूपए में एनिमेटर का जॉब करते थे अल्लू , दोस्तों की जिद पर स्नेहा को किया था मैसेज … दोनों के रिश्ते के खिलाफ था परिवार … बेहद रोमांचक है एक्टर की लव स्टोरी

Happy Birthday Pushpa

दक्षिण सिनेमा के मल्टी टैलेंटेड एक्टर अल्लू अर्जुन आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। 8 अप्रैल 1982 को चेन्नई में जन्में अल्लू अर्जुन आज इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं। अल्लू अर्जुन को इंडस्ट्री में बन्नी और स्टाइलिस्ट स्टार के नाम से जाना जाता था वहीँ अब पुष्पा फिल्म के बाद उन्हें पुष्पा के नाम से पुकारा जाता है। आज उनके जन्मदिन पर कुछ ऐसी ख़ास बातें बताने जा रहे हैं जो शायद ही आप जानते होंगे।

CG में मौत की Reels! दोस्त बोले नहीं गिरेगा, दोस्तों की बात मानी और हो गई मौत …. देखें ये खौफनाक Video ….

अल्लू अर्जुन ने के.राघवेंद्र राव के गंगोत्री (2003) से अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत की और फिर 2004 में रोमांस फिल्म आर्या के मुख्य किरदार रहे, जिसमें उन्होंने मुख्य अभिनेत्री से “एक तरफा प्यार” करने वाले एक छात्र की भूमिका निभाई थी। इसी हिट फिल्म आर्या की सिक्वेल आर्या 2 में भी उन्होंने एक तरफ़ा प्यार करने वाले कर्मचारी की भूमिका अदा की थी।

अश्लीलता का अड्डा बन रहा मेट्रो, बिकिनी गर्ल के बाद खुलेआम किसिंग करता दिखा कपल … लोग बोले – OYO चले जाओ ….

2005 में उनकी तीसरी फिल्म बन्नी को जारी किया गया। इस फिल्म ने भी अच्छी सफलता हासिल की। उनकी लगातार तीन फिल्में हिट रही। उनकी चौथी फिल्म हैप्पी को 2006 में जारी किया गया जो कि बॉक्स ऑफिस पर औसत रही। हालांकि, अमेरिका में भारतीय फिल्म स्क्रीन में एक पर्याप्त लाभ अर्जित करने में कामयाब रही।

ससुर ने कार के अंदर बहु संग किया सेक्स, पानी पिलाकर लूट ली इज्जत …. मालूम पड़ते ही पति ने भी …

अल्लू अर्जुन फिल्म में आने से पहले एनिमेटर और डिजाइनर का काम किया करते थे। इस दौरान उन्हें हर महीने 3500 रुपए सैलरी मिलती थी। एक्टर की लव स्टोरी भी काफी इंट्रेस्टिंग है। ख़बरों के मुताबिक, अल्लू अर्जुन अपने एक फ्रेंड की शादी में गए हुए थे जहां उनकी मुलाकात स्नेहा से हुई जो अब उनकी पत्नी हैं। अल्लू ने स्नेहा को पहली बार देखा और उनसे प्यार कर बैठे। लेकिन उन्होंने अपनी फीलिंग को छिपाकर रखा था।

UP : नितिन गडकरी ने आखिर किस पर साधा निशाना, कहा – इस देस में पैसे नहीं बल्कि ईमानदार नेताओं की कमी है …

जब उनके दोस्तों को उनकी फीलिंग्स की भनक लगी तो उन्होंने स्नेहा को मेसेज करने को कहा। अल्लू के दोस्तों ने उनसे जबरन स्नेहा को मैसेज करवाया तब उन्होंने भी काफी डरते हुए मेसेज कर दिया। एक और शादी के दौरान उनकी फिर से मुलाकात हुई और दोनों के बीच बातचीत और मुलाकात का सिलसिला जारी रहा और ये मुलाकात प्यार में बदल गई।

पैरों में झुनझुनी या दर्द है तो ह है तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी …

दोनों कई सालों तक सीक्रेट रिलेशनशिप में रहे जिसकी जानकारी सिर्फ उनके कुछ दोस्तों को ही थी। एक दिन अल्लू अर्जुन ने अपने पिता को स्नेहा के बारे में बता दिया जिसके बाद अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविन्द काफी खुश हुए। लेकिन स्नेहा का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था। स्नेहा के पिता बड़े बिजनेसमैन थे और एक्टर से शादी करने के वे बेहद खिलाफ थे। हालांकि कुछ समय बाद वे मान गए और उन्होंने रिश्ते के लिए हां कर दी।

मकान मालकिन की बेटी को युवक ने बनाया हवस का शिकार, जबरन बाथरूम ले जाकर किया दुष्कर्म …

सगाई के कुछ महीने बाद मार्च 2011 में दोनों की शादी हो गई। इस ग्रैंड शादी में कई फ़िल्मी सितारों को बुलाया गया था और खूब पैसा खर्च किया गया था। अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का एक वीडियो रिलीज हो चुका है जिसने काफी धमाल मचा दिया है। फिल्म की झलक देख कर ही लग रहा है कि फिल्म पिछली बार से ज्यादा कमाई करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा