अश्लीलता का अड्डा बन रहा मेट्रो, बिकिनी गर्ल के बाद खुलेआम किसिंग करता दिखा कपल … लोग बोले – OYO चले जाओ ….

METRO COUPLE KISSING VIDEO VIRAL

मेट्रो ट्रेन आजकल यात्रा करने का जरिया कम और युवाओं के अश्लीलता का अड्डा बनता जा रहा है। कभी कोई अर्धनग्न हालत में मेट्रो में सफर कर रहा है तो फूहड़ता करता दिखाई कर रहा है। मेट्रो कांड का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें एक युवा मेट्रो में सफर के दौरान किसिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ऐसी कौन सी मछली है जिसे खाते ही पत्नी की हो गई मौत, कोमा में चला गया पति …

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई लिख रहा है कि छोटे बच्चों को अश्लीलता से बचाने के लिए उनके साथ वेब-सीरीज नहीं देख सकते, गाने नहीं सुन सकते तो क्या अब मेट्रो में बच्चों को ले जाना बंद करना पड़ेगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अब ऐसे कपल को Oyo की जरूरत नहीं, मेट्रों में भी काम हो जा रहा है।

गुड्डू से शादी करना चाहती थी युवती, घर वालों ने कहीं और ही करवा दिए फेरे … नई नवेली दुल्हन कोतवाली पहुंचकर बोली – अब हम दो शादी करेंगे …

बता दें कि इसके पहले एक लड़की का बिकिनी पहने हुए वीडियो वायरल हुआ था। दिल्ली मेट्रो में एक लड़की बिकिनी पहनकर यात्रा कर रही थी। इस लड़की को देखकर बच्चे, बूढ़े, औरतें, मर्द हर कोई शर्मसार हो गया और अपनी आंखें यहां वहां फिराने लगे। वीडियो में दिख रही 19 साल की लड़की का नाम रिदम छनाना है।

पैरों में झुनझुनी या दर्द है तो ह है तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी …

पिछले कुछ दिनों से लड़की का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इस बारे में जब एक चैनल ने लड़की से बातचीत की तो उसने कहा – अगर मेरे छोटे कपड़े पहनने से परेशानी है तो उनसे भी होनी चाहिए जो ये वीडियो बना रहे हैं। मैं किस तरह के कपडे पहनना चाहती हूं इसकी मुझे पूरी आजादी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा