इस वक्त की सबसे बड़ी खबर, पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump को पुलिस ने किया गिरफ्तार …

Donald J Trump arrest

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump को पुलिस ने गिरफ्तार लार लिया है। अब से कुछ देर पहले ही न्यूयॉर्क पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आज उनकी कोर्ट में पेशी थी जिसके बाद वे पेशी के लिए मैनहटन कोर्ट पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें पेशी के पहले ह गिरफ्तार कर लिया।

बता दें 2016 के राष्ट्रपति पद के चुनाव प्रचार के दौरान वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को मुंह बंद रखने के लिए धन देने के आरोपों से जुड़े आपराधिक मामले में आज मंगलवार को मैनहट्टन की अदालत में पेश हुए थे।

यहां कोर्ट में पहुंचते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. वे मैनहट्टन ग्रैंड जूरी द्वारा पिछले सप्ताह आरोपित किए गए थे। एक आपराधिक आरोप का सामना करने वाले वह पहले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति होंगे. इसके साथ ही 2024 में व्हाइट हाउस में फिर पहुंचने का उनका सपना भी टूटता दिख रहा है।

उनके पेशी के दौरान सैंकड़ों की तादात में उनके समर्थक सड़कों पर देखे गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा