कौन है ये शख्स जिसके साथ सेल्फी लेने से पीएम नरेंद्र मोदी भी खुद को नहीं रोक पाए, लिखा – A special selfie…

PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के हित में फैसले लेने के लिए या देश को सुचारु रुप से सँभालने के लिए तो जाने ही जाते हैं। साथ ही साथ वे पहचाने जाते हैं अपनी शालीनता और अपने व्यव्हार के लिए। इसी का एक उदाहरण देखने को मिला जब एक शख्स को देखकर खुद पीएम मोदी भी उसके साथ सेल्फी लेने से खुद को नहीं रोक पाए।

सरकार ने छात्रों को दिया बड़ा तोहफा, रोमांस करने के लिए दी एक हफ्ते की छुट्टी …

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा – चेन्नई में मेरी मुलाकात थिरु एस. मणिकंदन से हुई। वह तमिलनाडु भाजपा का एक गर्व है। बूथ अध्यक्ष के रूप में सेवारत इरोड के कार्यकर्ता। एक विकलांग व्यक्ति, वह अपनी दुकान चलाता है और सबसे प्रेरक पहलू है – वह अपने दैनिक लाभ का एक बड़ा हिस्सा भाजपा को देता है!

मुझे ऐसी पार्टी में कार्यकर्ता होने पर बहुत गर्व महसूस होता है जहां हमारे पास थिरु एस. मणिकंदन जैसे लोग हैं। उनकी जीवन यात्रा हमारी पार्टी और हमारी विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रेरणा देने वाली और समान रूप से प्रेरक है। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।

Happy Birthday Pushpa : 3500 रूपए में एनिमेटर का जॉब करते थे अल्लू , दोस्तों की जिद पर स्नेहा को किया था मैसेज … दोनों के रिश्ते के खिलाफ था परिवार … बेहद रोमांचक है एक्टर की लव स्टोरी

बता दें इसके पहले दोपहर को पीएम ने तेलंगाना को 11 हजार करोड़ रुपयों की सौगात दी। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना को एम्स और वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी। पीएम ने राज्य को 11 हजार करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी है। उन्होंने – सिकंदराबाद और तिरुपति के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यहां पहुंचकर पीएम ने कहा – महान क्रांतिकारियों की धरती… तेलंगाना को मेरा शत-शत प्रणाम। आज मुझे तेलंगाना के विकास को और गति देने का पुन: सौभाग्य मिला है। आज यहां शुरू की गई वंदे भारत एक्सप्रेस आस्था, आधुनिकता, टेक्नोलॉजी और टूरिज़म को कनेक्ट करने वाली है।

अश्लीलता का अड्डा बन रहा मेट्रो, बिकिनी गर्ल के बाद खुलेआम किसिंग करता दिखा कपल … लोग बोले – OYO चले जाओ ….

बीते 9 वर्षों के दौरान हैदराबाद में करीब 70 किलोमीटर का मेट्रो नेटवर्क बनाया गया है। हैदराबाद के मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम (MMTS) प्रोजेक्ट पर भी तेजी से काम हुआ है। MMTS का तेजी से विस्तार हो इसके लिए इस वर्ष के केंद्रीय बजट में तेलंगाना के लिए 600 करोड़ रुपये रखे गए हैं। तेलंगाना के विकास को लेकर… तेलंगाना के लोगों के विकास को लेकर जो सपना आपने देखा था उसको पूरा करना केंद्र की NDA सरकार अपना कर्तव्य समझती है। हम ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के मॉडल को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

Devar Bhabhi Romantic Video : देवर भाभी का ये वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान, देखकर आप भी चौंक जाएंगे …

इस समय भी तेलंगाना के विकास के लिए 60 हजार करोड़ रुपये के रोड प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है जिसमें ‘गेम चेंजर’ हैदराबाद रिंग रोड भी शामिल है। रेलवे के साथ साथ तेलंगाना में हाइवे का नेटवर्क भी तेजी से विकसित किया जा रहा है। केंद्र सरकार के निरंतर प्रयास की वजह से आज तेलंगाना में नेशनल हाइवे की लंबाई दोगुनी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा