सरकार ने छात्रों को दिया बड़ा तोहफा, रोमांस करने के लिए दी एक हफ्ते की छुट्टी …

romance ke lie college students ko sarkar ne di chutti

एक ऐसी खबर है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। अक्सर कॉलेज में रोमांस करने पर टीचर आपको डांट लगाते हैं लेकिन अगर वहीँ आपको इसके लिए बाकायदा छुट्टी दी जाए तो कैसा हो ? चीन की सरकार देश में घटते जन्म देकर को इतनी चिंता में आ चुकी है कि अब वें बच्चो को 1 से 7 अप्रैल तक प्यार करने के लिए छुट्टियों दे रहे है।

ससुर बहु सेक्स वीडियो (sasur bahu sex video) : ससुर ने बहु के साथ किया सेक्स, रात भर करता रहा ये काम … हवस में पागल हो कर बेटे की ….

सरकार के राजनीतिक सलाहकारों ने जन्म दर बढ़ाने के लिए कई सिफारिशें की हैं, क्योंकि चीन में जनसंख्या की चिंता बहुत समय से ऊंचाई पर चल रही है। कई कॉलेज भी इस जन्म दर घटने वाली राष्ट्रीय दिक्कत से निजात पाने के लिए एक साथ आ रहे है। चीन के 9 कॉलेज अपने छात्रों को अप्रैल में ‘प्यार में पड़ने’ के लिए एक हफ्ते की छुट्टी दे रहे हैं।

ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन

9 कॉलेजों ने दी छुट्टी

मियायांग फ्लाइंग वोकेशनल कॉलेज (Mianyang Flying Vocational College) ने पहली बार 21 मार्च को स्प्रिंग ब्रेक की घोषणा की थी जिसमें प्रेम लीला यानी रोमांस को बढ़ाने पर विशेष ध्यान दिया गया है। इसकी जानकारी देते हुए मियायांग कॉलेज के डिप्टी डीन लियांग गुओहुई ने बताया था कि 1 से 7 अप्रैल तक चलने वाला समय छात्रों को स्प्रिंग ब्रेक के दौरान “प्रकृति,जीवन और आपस में प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करता है। उन्होंने आगे अपनी बात को और स्पष्ट करते हुए बताया है कि वह आशा करते है की छात्र पानी, पेड़ और पहाड़ों को देखने जायेंगे और वसंत की सांस महसूस करेंगे। केवल छात्रों के क्षितिज को व्यापक करेगा और उनकी भावनाओं को विकसित करेगा, बल्कि कक्षा में शिक्षण सामग्री को समृद्ध और गहरा करेगा जिसमे छात्रों के लिए होमवर्क में डायरी लिखना, व्यक्तिगत विकास पर नज़र रखना और यात्रा वीडियो बनाना शामिल है।

Bihar Board 10th Result 2023 : बिहार 10वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी,  मोहम्मद रुम्मान अशरफ बनें स्टेट टॉपर,  आर्मी से जुड़कर करना चाहते हैं देश की सेवा  …

जन्म दर बढ़ाने का है तरीका

यह प्रयास जन्म दर को बढ़ावा देने के तरीके खोजने के उद्देश्य को पूरा करने की एक कोशिश है। सरकार जन्म दर को बढ़ावा देने के लिए 20 से अधिक सिफारिशें लेकर आई है, हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि वे जनसंख्या की गिरावट को धीमा कर सकते हैं। चीन ने 1980 और 2015 के बीच लागू की गई अपनी एक-बच्चे की नीति के माध्यम से बड़े पैमाने पर एक जनसांख्यिकीय दिक्कत में खुद को डाल दिया था। अधिकारियों ने 2021 में सीमा को बढ़ाकर तीन कर दिया, लेकिन घर में रहने के दौरान भी, COVID समय के दौरान भी जोड़े बच्चे पैदा करने से हिचक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा