Devar Bhabhi Romantic Video : देवर भाभी का ये वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान, देखकर आप भी चौंक जाएंगे …

Devar Bhabhi Romantic Video

Devar Bhabhi Romantic Video हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें भाभी-देवर की जोड़ी हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी का पॉपुलर सॉन्ग ‘बहू काले की’ पर डांस कर रही है. अपनी रॉकिंग डांस से देवर और भाभी की जोड़ी ने डांस फ्लोर पर धमाका मचा डाला.

ससुर बहु सेक्स वीडियो (sasur bahu sex video) : ससुर ने बहु के साथ किया सेक्स, रात भर करता रहा ये काम … हवस में पागल हो कर बेटे की ….

Devar Bhabhi Romantic Video

वायरल हो रहे वीडियो में भाभी-देवर की जोड़ी को अपने एनर्जेटिक डांस मूव्स के साथ डांस फ्लोर पर जलवा बिखेरते देखा जा सकता है. देवर ने फॉर्मल सूट पहना हुआ है, जबकि भाभी ने खूबसूरत पारंपरिक पोशाक पहनी हुई है. दूल्हा इस बात से चकित था कि मेहमानों की तरह इस जोड़ी ने कितना अच्छा डांस किया. वीडियो को यूट्यूब पर स्वेता सिंह नाम की यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, “भाभी देवर का डांस”. यह वीडियो अब खूब देखा जा रहा है.

1 – 2 नहीं पूरे 56 ब्लेड खा गया कंपनी का अकाउंटेंट, खून की उल्टी हुई तो सामने आया सच …

वीडियो को साढ़े छह लाख से अधिक बार देखा गया और इसने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा किया. नेटिजन्स देवर-भाभी के एनर्जेटिक डांस शोकेस को देखने के बाद खूब वाहवाही की. वीडिोय देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “बस यही मजा है. सब मिल कर रहो यार जिंदगी का कोई भरोसा नहीं. एन्जॉय करो जैसे रहो.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “ऐसे देवर जी भी किसी किसी को नसीब होते हैं. बहुत बढ़िया दोस्त. अच्छा डांस किया आपने.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा