CG में मौत की Reels! दोस्त बोले नहीं गिरेगा, दोस्तों की बात मानी और हो गई मौत …. देखें ये खौफनाक Video ….

Student dies while making reels in Chhattisgarh बिलासपुर। कॉलेज की छत के छज्जे से छात्र की गिरकर मौत मामले में छात्र का मौत से पहले का वीडियो सामने आया है। छात्र छत के छज्जे में आकर दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम के लिए रील्स बना रहा था। इस दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिर गया। सर में चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

Big Breaking : राष्ट्रपति पुतिन के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी, कोर्ट ने बच्चों के अपहरण के लिए ….

Student dies while making reels in Chhattisgarh

जानकारी के अनुसार जांजगीर जिले के सरखों निवासी रविशंकर साव का 20 वर्षीय पुत्र आशुतोष साव बिलासपुर के साइंस कॉलेज में बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था। वह सरकंडा थाना क्षेत्र के ही अशोकनगर में दोस्तों के साथ घर किराए पर लेकर रहता था और कॉलेज की पढ़ाई करता था। आज जब वह कॉलेज गया फिर क्लास खत्म होने के बाद शाम को 5 बजे अपने दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए कालेज की छत पर चला गया।

ससुर बहु सेक्स वीडियो (sasur bahu sex video) : ससुर ने बहु के साथ किया सेक्स, रात भर करता रहा ये काम … हवस में पागल हो कर बेटे की ….

और छत की बाउंड्री से कूदकर वेंटीलेशन के लिए बनाए गए छज्जे की स्लैब में कूदकर चले गया। इस दौरान उसका एक साथी वीडियो भी बना रहा था। छात्र के गिरने से पहले का यह वीडियो भी सामने आया हैं, जिसमें छात्र के साथी यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि तू हल्का है तेरी वजह से छज्जा नहीं टूटेगा। इसी दौरान छात्र का बैलेंस बिगड़ा और वो नीचे गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस सिंगर ने केसरिया गाने का ऐसा वर्जन गाया कि खुद पीएम नरेंद्र मंत्री खुद को रोक नहीं सके, कह दी ये बड़ी बात ….

बताया जाता है कि जहां से छात्र गिरा वहां पर जमीन से ऊंचाई मात्र 20 फीट ही है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्च्युरी में रखवा दिया है। वहीं छात्रों से पूछताछ कर घटना की जानकारी लेने के बाद परिजनों को सूचित पुलिस ने कर दिया है। परिजनों ने बिलासपुर पहुँच कर साथियों पर उकसाने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा