MP Rewa News : तिलक के पहले 6 बच्चों के पिता इरशाद मंसूरी संग भागी दुल्हन, होने वाला पति करता रहा इन्तजार इधर दुल्हन हुई फरार

MP Rewa News bride eloped with Irshad Mansur

MP Rewa News: bride eloped with Irshad Mansur रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन तिलक से एक दिन पहले 6 बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई। दरअसल दुल्हन कपड़ों का ड्राईक्लीन कराने के बहाने घर से बाहर निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी।

रिटायर IPS R.K. VIJ बोले – आपने जामतारा में शानदार अभिनय किया, Ashutosh Rana ने कहा – मैं उस फिल्म में ही नहीं था …. जानें फिर क्या हुआ ….

MP Rewa News: bride eloped with Irshad Mansur पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन घर से कपड़े ड्राईक्लीन कराने के लिए निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। दुल्हन के परिजन सिटी कोतवाली थाने में शिकायत लेकर पहुंचे। दुल्हन के परिजनों ने आरोप लगाया कि जिस युवक के साथ दुल्हन भागी है वो पहले से शादीशुदा है। परिजनों ने बताया कि युवक छह बच्चों का पिता है। इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रेमी जोड़े की तलाश शुरु कर दी है।

शिवांगी जोशी को हुआ किडनी इंफेक्शन, इंस्टाग्राम में फोटो शेयर कर दी हेल्थ की जानकारी … बोली – अब मुझे ….

MP Rewa News: bride eloped with Irshad Mansur घटना के बाद जहां एक तरफ दूल्हे के परिजन के यहां मायूसी छा गई वही दूसरी तरफ दूल्हा सहित युवती के परिजन, थाने के चक्कर लगा रहे है और जिस 6 बच्चों के बाप के साथ युवती फरार हुई है, उसकी पत्नी और बच्चे भी थाने के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों का पता नहीं चल पाया है। लड़की जिस शख्स के साथ भागी है उसकी पत्नी का कहना है कि वह घर से 40 हजार रुपए लेकर भागा है। युवक और युवती अलग अलग धर्म के हैं। इस मामले की चर्चा पूरे शहर में हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा