इस सिंगर ने केसरिया गाने का ऐसा वर्जन गाया कि खुद पीएम नरेंद्र मंत्री खुद को रोक नहीं सके, कह दी ये बड़ी बात ….

Singer sang Kesariya song in 5 different languages
Singer sang Kesariya song in 5 different languages

Singer sang Kesariya song in 5 different languages केसरिया तेरा इश्क है पिया’ यह गाना काफी हिट रहा था लेकिन एक बार फिर से इस गाने की चर्चा हो रही है। वजह है एक शख्स ने इस गाने के 5 भाषाओं में गाया है। स्नेहदीप सिंह ने इस गाने को 5 भाषाओं में गाया है। मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में स्नेहदीप ने इस गाने को गाया है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्नेहदीप की प्रशंसा की है।

शिवांगी जोशी को हुआ किडनी इंफेक्शन, इंस्टाग्राम में फोटो शेयर कर दी हेल्थ की जानकारी … बोली – अब मुझे ….

Singer sang Kesariya song in 5 different languages

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस गाने का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि इस अद्भुत प्रस्तुति को देखा। स्नेहदीप सिंह की मधुर आवाज के अलावा यह एक भारत श्रेष्ठ भारत की भावना की एक महान अभिव्यक्ति है। शानदार! एकजुट भारत का संदेश देते इस वीडियो की काफी सराहना हो रही है।

प्रधानमंत्री मोदी के अलावा देश की दूसरी हस्तियों ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो को रीट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि बहुत सुंदर। भारत एकदम ऐसा ही साउंड करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा