40 की उम्र में आते ही पुरुषों के साथ ये काम करना चाहती हैं औरतें, जानकर नहीं होगा यकीन  …  

relationship tips

relationship tips महिला या पुरुष जब युवा अवस्था में होता है तो उसकी उत्तेजना काफी ज्यादा रहती है लेकिन जैसे ही उम्र ढलने लगती है वैसे वैसे उनकी इच्छाएं कम होने लगती है .


यदि आप एक पुरुष हैं जो अपने 40वें वर्ष के दौर से गुजर रहे हैं और एक लाइफ पार्टनर की तलाश में हैं, तो यहां कुछ चीजें बताई गई हैं, जो आपके समान आयु वर्ग की महिलाएं वास्तव में अपने साथी में चाहती हैं।

दिल्ली में श्रद्धा जैसी एक और हत्या, शव को फ्रिज में रखने के बाद आरोपी ने  …

relationship tips


ईमानदारी का होना जरूरी है


यह एक सच्चाई है कि महिलाओं का हर आयु वर्ग पुरुषों में ईमानदारी की तलाश करता है। हालांकि, मैच्योर वीमेन इसे और भी अधिक महत्व देती हैं क्योंकि उनके पास बर्बाद करने का समय नहीं होता है।


वे चाहती हैं कि पुरुष उनके साथ भावनात्मक रूप से ईमानदार रहें। सच्चाई को तोड़-मरोड़ कर पेश करने वाला यह खेल खेलने लायक नहीं है। एक महिला जो पहले इस सड़क पर उतर चुकी है, वह बेईमानी जैसे बचकाने व्यवहार के साथ सौदा नहीं करेगी।

ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन


कम उम्र की महिलाओं से तुलना पसंद नहीं


महिलाएं एक ऐसे पुरुष को महत्व देती हैं जो जीवन को वैसे ही देखता है जैसे वे देखती हैं, जो उन्हें देखता है कि वे कौन हैं और उन्हें क्या पेशकश करनी है। हालांकि, कुछ पुरुष अपने 40 के दशक में और उससे भी आगे, चाहते हैं कि एक युवा “ट्रॉफी” दुनिया को दिखाए।

पति के काम पर जाने के बाद शुरु हो जाता था देवर भाभी का रोमांस, पति को मालूम हुआ और फिर  …


दूसरी ओर, कुछ पुरुष एक मैच्योर वुमन के प्यार को पसंद करते हैं, जो अपने पुरुष को संभालना जानती है। वे मानते हैं कि एक समान उम्र की महिलाएं ही वे महिलाएं हैं, जिनसे वे सबसे अधिक रिलेट हो सकते हैं।


I Love You को गंभीरता से लेना


एक मैच्योर महिला “आई लव यू” कहने का मूल्य जानती है। जब वह कहती है कि वह आपसे प्यार करती है, तो उसका मतलब है कि वाकई यह स्पेशल है। इससे पुरुष के मन में कोई संदेह भी नहीं होगा कि यह महिला उसे अपने दिल की गहराइयों से प्यार करती है।

relationship tips 40 ki umra mein aate hi purushon ke saath ye kaam karna chahati hain mahilaein


उन्हें 24/7 रोमांस नहीं चाहिए


40 के दशक में एक महिला के लिए उसका क्वालिटी रोमांस विनम्रतापूर्ण होना और पर्याप्त समय का देना है। वे अपने संबंध को महसूस करना चाहती हैं और देखभाल व ध्यान रखने, सम्मान करने और सपोर्ट करने जैसे अपने कार्यों के माध्यम से खुद को लुभाने की इच्छा रखती हैं। उनके लिए, यह बहुत अधिक रोमांटिक और अर्थपूर्ण होता है, जब कोई व्यक्ति यह जानने के लिए समय लेता है कि उपहार में फूल देने के बजाय उन्हें किस प्रकार की चाय पीना पसंद है।

relationship tips 40 ki umra mein aate hi purushon ke saath ye kaam karna chahati hain mahilaein


प्यार कोई खेल नहीं


जब हम युवा होते हैं, तो हम दिमागी खेल खेलते हैं जिससे अक्सर दिल टूट जाता है। लेकिन अगर आप भी ऐसे ड्रामा पसंद करनेवाले पुरुषों की श्रेणी में शामिल हैं, तो एक मैच्योर महिला आपके लिए नहीं है। मैच्योर महिलाएं उन पुरुषों के लिए अपना समय बिलकुल भी बर्बाद नहीं करती, जो कमिन्टमेंट से भागते हैं।

relationship tips 40 ki umra mein aate hi purushon ke saath ye kaam karna chahati hain mahilaein


आत्मविश्वासी महिलाएं जानती हैं कि वे क्या चाहती हैं, और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रिश्ते में शामिल नहीं होगी जो इसे आगे बढ़ाने को तैयार नहीं है या कोई ऐसा व्यक्ति जो उनके इमोशन्स से खेलता है।


सेल्फ अवेयरनेस का होना


मैच्योर महिलाएं एक पुरुष में उसके गोल्डन हार्ट होने की उम्मीद में तरसती हैं – एक पुरुष जो समझता है कि वह कौन है, वह उसी पृष्ठभूमि पर खड़ा है, जिसमें उसने अपने पिछले रिश्तों से कुछ सबक सीखे हैं, और ओल्ड बिहेवीयर पैटर्न को दोहराने में कोई दिलचस्पी नहीं होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा