पति के काम पर जाने के बाद शुरु हो जाता था देवर भाभी का रोमांस, पति को मालूम हुआ और फिर  …

devar bhabhi ke avaidh sambandh

देवर भाभी का रिश्ता बेहद ही सम्मान जनक और पवित्र माना जाता है . लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इस रिश्ते (Relation ) को ही शर्मसार कर दिया . यहां एक युवक ने अपने ममेरे भाई की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी थी .

devar bhabhi ke avaidh sambandh

पूरा मामला हरियाणा के रेवाड़ी का है जहां बीते दिनों संदिग्ध परिस्थितियों एक युवक की लाश मिली थी . मौत की इस गुत्थी को पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक और आरोपी रिश्ते में भाई थे। आरोपी युवक ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि पत्नी संग अवैध संबंध के चलते उसने अपने ममेरे भाई की हत्या कर उसे जला दिया था।

ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन

गार्ड रूम में मिली थी जली हुई लाश

धारूहेड़ा के साईंनाथ रेडी मिक्स कंक्रीट प्लांट में गुरुवार की सुबह सिक्योरिटी गार्ड रोहित (22) का जला हुआ शव गार्ड रूम में मिला था। परिजनों ने आरोप लगाया था कि रोहित की हत्या की गई है और इसमें उसकी बुआ के बेटे करण सिंह का हाथ है।

डीएसपी बावल राजेश लोहान ने शनिवार को बताया कि रोहित पिछले एक माह से यहां चौकीदार के रूप में तैनात था। पुलिस को जांच में पता लगा कि करण सिंह भी वहीं पर सिक्योरिटी गार्ड लगा हुआ है। जिस रात रोहित की हत्या हुई उस रात को वह कमरे पर नहीं था। सख्ती से पूछताछ करने पर करण सिंह ने रोहित की हत्या करने बात कबूल कर ली।

सिर पर पहले ईंट मारी, फिर आग लगा दी

डीएसपी राजेश लोहान के मुताबिक, करण ने पूछताछ में बताया कि नशे की हालत में चारपाई पर लेटे रोहित के सिर पर पहले ईंट मारी, जिससे उससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने चारपाई समेत रोहित के ऊपर डीजल डालकर आग लगा दी। उसने बताया कि रोहित के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। एक दिन उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति देख लिया था। इसके चलते उसका गुस्सा भड़क गया था और इसी कारण उसने वारदात को अंजाम दे दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *