मकान मालकिन की बेटी को युवक ने बनाया हवस का शिकार, जबरन बाथरूम ले जाकर किया दुष्कर्म …

rape news

विशेष अदालत क्रम-1 महानगर प्रथम ने 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त अजय कुमार पंवार को दस साल की सजा सुनाई है। इसके साथ ही अदालत ने अभियुक्त पर दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

अश्लीलता का अड्डा बन रहा मेट्रो, बिकिनी गर्ल के बाद खुलेआम किसिंग करता दिखा कपल … लोग बोले – OYO चले जाओ ….

अदालत ने अपने आदेश में कहा कि अभियुक्त ने नाबालिग पीडिता के साथ दुष्कर्म कर उसके व्यक्तित्व और गरिमा को आहत करने वाला कार्य किया है।

ससुर बहु सेक्स वीडियो (sasur bahu sex video) : ससुर ने बहु के साथ किया सेक्स, रात भर करता रहा ये काम … हवस में पागल हो कर बेटे की ….

रिपोर्ट में बताया गया कि उसके माता-पिता दिन में काम पर चले जाते हैं. उनके मकान में अभियुक्त अजय कुमार डीजे की दुकान करता है. लॉकडाउन के दौरान एक नाबालिग ने उसके साथ बलात्कार किया था. नाबालिग ने यह बात अभियुक्त अजय कुमार को बताई थी। वहीं अजय की शाम उसे जबरन बाथरूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

UP : नितिन गडकरी ने आखिर किस पर साधा निशाना, कहा – इस देस में पैसे नहीं बल्कि ईमानदार नेताओं की कमी है …

जिसके बाद वह गुमसुम रहने लगी और आखिर में घटना की जानकारी परिजनों को दी। रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अभियुक्त के खिलाफ अदालत में आरोप पत्र पेश किया. जबकि नाबालिग आरोपी के खिलाफ बाल न्यायालय में अलग से आरोप पत्र दाखिल किया गया। सुनवाई के दौरान अभियुक्त की ओर से कहा गया कि उसे मामले में फंसाया गया है।

ऐसी कौन सी मछली है जिसे खाते ही पत्नी की हो गई मौत, कोमा में चला गया पति …

पीडिता ने तीन माह की देरी से रिपोर्ट दर्ज कराई है और उसका मेडिकल भी देरी से हुआ है. इस पर अदालत ने कहा कि कोई भी लडकी स्वयं के साथ हुए यौन अपराध को लेकर सहज नहीं रहती है और संकोच के कारण परिजनों को भी जानकारी नहीं देती. मामले में पीडिता नाबालिग थी और उसने संकोचवश यह मानसिक पीड़ा अपने स्तर पर सुलझाने का प्रयास किया, लेकिन परिस्थितियां खराब होने के चलते उसने परिजनों को इसकी जानकारी देने का साहस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा