UP : नितिन गडकरी ने आखिर किस पर साधा निशाना, कहा – इस देस में पैसे नहीं बल्कि ईमानदार नेताओं की कमी है …

nitin gadkari whats the news

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी लगातार देश को बेहतर सड़क और नेशनल हाइवे दे रहे हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग के रूप में लगातार सड़कों का विस्तार हो रहा है। केंद्रीय मंत्री कई बार कह चुके हैं कि अगर जहां कहीं पर भी सड़कों की आवश्यकता है तो लैंड क्लियरिंग और सभी पेपर्स क्लियर करवा कर दीजिए पैसे मैं दूंगा।

ऐसी कौन सी मछली है जिसे खाते ही पत्नी की हो गई मौत, कोमा में चला गया पति …

वहीँ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में पैसे की कमी नहीं है ईमानदार नेताओं की कमी है। हमने साफ कहा है कि हमें गुणवत्ता चाहिए। ठेकेदारों को स्पष्ट चेतावनी है कि सड़क निर्माण में गड़बड़ी करोगे तो बुल्डोजर के नीचे दबा दूंगा। उन्होंने कहा कि अब स्मार्ट गांव बनाने होंगे। गांव के युवाओं को रोजगार देना होगा।

कांग्रेस पर जमकर बरसे AAP सांसद संदीप पाठक, बोले- चार साल मजे में सोते हैं और चुनाव आते ही …

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बृहस्पतिवार को मुजफ्फरनगर के नुमाइश मैदान में आयोजित दो दिवसीय पशु एवं कृषि मेले का शुभारंभ करने के बाद विचार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब तक गांव और किसान समृद्ध नहीं होंगे, तब तक भारत आत्मनिर्भर नहीं हो सकता। किसान गेहूं, धान, गन्ने की खेती करके नहीं, बल्कि नई तकनीक से आधुनिक खेती कर आर्थिक रूप से मजबूत होगा। किसान को कम लागत में पशुओं के दूध और खेती का उत्पादन बढाना है।

सरकार ने छात्रों को दिया बड़ा तोहफा, रोमांस करने के लिए दी एक हफ्ते की छुट्टी …

पशु प्रदर्शनी और कृषि मेले में उत्तर भारत की झलक दिखी। गेहूं, गन्ने, मोटा अनाज से लेकर खेत-खलिहान की तस्वीर नजर आई। बुलंदशहर और पलवल के हुरियारों ने सांस्कृतिक विरासत साझा की तो किसान गदगद हो गए। मेले हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के पशुपालक अपने पशु लेकर पहुंचे।

CG : न्यूज पोर्टल संचालक गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवर चोरी के आरोप में …

उन्होंने कहा कि ग्रीन कॉरिडोर से मुजफ्फरनगर को जोड़ा जाएगा। कार्यक्रम में केंद्रीय पशुपाल मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला, वीके सिंह, संजीव बालियान, प्रदेश के पशुपालन मंत्री धर्मपाल सिंह, जितिन प्रसाद, कपिलदेव अग्रवाल ने भी विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा