ससुर बहु सेक्स वीडियो (sasur bahu sex video) : ससुर ने बहु के साथ किया सेक्स, रात भर करता रहा ये काम … हवस में पागल हो कर बेटे की ….

sasur bahu sex video

sasur bahu sex video ससुर और बहू के बीच पिता और बेटी का रिश्ता होता है। जब युवती शादी होकर अपने ससुराल जाती है तो उनका मा बाप सास ससुर ही रहते है। लेकिन एक घटना ने इस रिश्ते ​को शर्मासार कर दिया है। जहां ससुर और बहू के बीच प्रेम संबंध है और दोनों के बीच रिलेशनशिप भी है। हैरानी की बात ये है कि ससुर अपने बहू के प्यार में इस कदर पागल है कि उसने अपनी बेटे की हत्या कर दी।

रिटायर IPS R.K. VIJ बोले – आपने जामतारा में शानदार अभिनय किया, Ashutosh Rana ने कहा – मैं उस फिल्म में ही नहीं था …. जानें फिर क्या हुआ ….

sasur bahu sex video मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के सुपौल जिले के सरायगढ़ थाने के भपटियाही गांव का है। जहां बहू के प्यार में पागल ससुर ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, हरिनारायण यादव नाम के शख्स का अपनी बहू से अवैध संबंध था। जानकारी के अनुसार दोनों अब साथ रहना चाहते है। लेकिन उनका बेटा उनके रिलेनशिप के बीच रोड़ा बन रहा था। इसलिए ससुर और बहू मिलकर दोनों की हत्या की साजिश रची। जिसके बाद आरोपी पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी और थाने में जाकर कहा कि उसके बेटे की सड़क हादसे में जान चली गई।

डूब गए ये दो बड़े बैंक, भारतीय शेयर बाजार हुआ धड़ाम … स्टार्टअप कंपनियों के सामने आया संकट …

पुलिस जांच पड़ताल करते हुए गांव तक पहुंची और मृतक के छोटे भाई और उसकी पत्नी कविता देवी से पूछताछ की। छोटी बहू कविता ने पुलिस के सामने हैवान ससुर और अपने जेठानी के अवैध संबंध का खुलासा कर दिया। महिला ने बताया कि उनकी जेठानी का उनके ससुर के साथ अवैध संबंध था। जब जेठ हर किशन को इस बारे में पता चला तो दोनों उससे रोजाना झगड़ने लगे। इतना ही नहीं ससुर बेटे को घर तक नहीं आने देते थे।

ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन

बताया जाता है कि ससुर और बहू के अवैध संबंध के बारे में पूरे गांव को पता चल चुका था। एक बार तो गांव के सरपंच ने इस मामले को सुलझाने के लिए पंचायत भी बैठाई थी। गांव के लोगों के सामने दोनों ससुर-बहू ने अलग-अलग रहने की बात मान ली थी। लेकिन पंचायत के बाद फिर दोनों के अवैध संबंध बन गए। जब बेटे ने विरोध किया तो ससुर ने हथौड़ा मारकर अपने ही बेटे की हत्या कर दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा