अधूरी रह गई रायपुर का भाई बनने की चाहत! सोशल मीडिया में चाक़ू और बंदूक के साथ अपलोड की थी फोटो, रायपुर पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी

रायपुर। राजधानी में अपराध करने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। सोशल मीडिया में आपराधिक तत्व अपना खौफ जमाने के लिए चाक़ू और बंदूक के साथ फोटो अपलोड कर रहे थे। लेकिन अब ऐसे लोगों की खैर नहीं है क्योंकि रायपुर पुलिए ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी शुरु कर दी है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक में कुछ अपराधिक तत्वों व बदमाशों सहित कुछ अन्य व्यक्तियों ने रायपुर का डॉन, किंग, फाईटर किंग, राजा माफिया, सी जी किंग रायपुर गैंगस्टर, रायपुर गैगस्टर ब्वॉय सहित अन्य कई नामों से प्रोफाईल बनाई थी और लोगों में भय पैदा करने का काम कर रहे है। आरोपियों के द्वारा घातक हथियार, चाकू, पिस्टल, लाईटर, एयरगन सहित अन्य हथियारों के साथ वीडियो, फोटो एवं रिल्स बनाकर उसे प्रसारित कर रहे थे।

अब इस पर पुलिस ने नजर बना कर कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। SSP के निर्देश पर एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की साईबर की टीम निगरानी रखते हुए ऐसे प्रोफाईल आईडी वाले व्यक्तियों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाकर गिरफ्तार किया जा रहा है। साथ ही ऐसे व्यक्तियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही कर उनके परिजनों को बुलाकर समझाईश देकर छोड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा