पढ़ाई के बहाने होटल में जिस्मफरोशी का धंधा, कॉलेज के छात्र-छात्रा गिरफ्तार … इस हालत में देख पुलिस की भी झुक गई आंखें …

sex racket in hotel

एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था जिस पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस की आँखें भी शर्म से झुक गई। पुलिस ने होटल से छात्र-छात्राओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सभी छात्र-छात्रा कॉलेज में पढ़ने वाले बताए जा रहे हैं वहीँ दो लोग नाबालिग हैं। पूरा मामला राजस्थान के बूंदी का है जहां ऐसी वारदात हुई है।

पुलिस ने छात्र-छात्राओं के साथ ही होटल के तीन कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है। रामगंज बालाजी एक धार्मिक स्थल है लेकिन होटल व्यवसायी अपनी आय बढ़ाने के लिए ऐसे गंदे कामों को बढ़ावा दे रहे हैं। छात्र-छात्रा भी अपना भविष्य अंधकार में डालकर ऐसे अनैतिक कामों को कर रहे हैं और पढ़ाई के बहाने होटलों में सेक्स रैकेट चला रहे हैं।

पुलिस को इस मामल में सूचना मिली थी कि कुछ लड़कियां और लड़के होटल में गए हैं जिसके बाद होटल पर रेड की कार्रवाई की गई। पुलिस के आते ही सभी युवक-युवतियां हड़बड़ा गए। पुलिस ने रेड कार्रवाई की तो स दौरान 8 युवक और 8 युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिलीं जिनमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं। सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है साथ ही आगे भी रेड करके इस प्रकार की गतिविधियों पर कड़ी निगाह रखी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा