ससुर ने कार के अंदर बहु संग किया सेक्स, पानी पिलाकर लूट ली इज्जत …. मालूम पड़ते ही पति ने भी …

sex with daughter-in-law

ससुर बहु के रिश्ते बेहद पवित्र माने जाते हैं लेकिन एक इंसान ने इस रिश्ते को ही तार-तार कर दिया। आगरा जिले के किरावली थाना क्षेत्र के एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह थाने पहुंची विवाहिता ने अपने ससुर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

अधूरी रह गई रायपुर का भाई बनने की चाहत! सोशल मीडिया में चाक़ू और बंदूक के साथ अपलोड की थी फोटो, रायपुर पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी विवाहिता का कहना है कि वह शिकायत करना चाहती थी, लेकिन पति ने उसे रोक दिया। मायके पहुंचने के बाद उसने आपबीती बताई, तो मायके वालों ने भी उसका साथ नहीं दिया।

मकान मालकिन की बेटी को युवक ने बनाया हवस का शिकार, जबरन बाथरूम ले जाकर किया दुष्कर्म …

भरतपुर जिले में है ससुराल

विवाहिता ने बताया कि वह थाना सदर क्षेत्र की रहने वाली है। राजस्थान के भरतपुर जिले में उसकी ससुराल है। किरावली थाने में पीड़ित महिला की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में जो आरोप लगाया गया है वो दिल दहला देने वाला है।

UP : नितिन गडकरी ने आखिर किस पर साधा निशाना, कहा – इस देस में पैसे नहीं बल्कि ईमानदार नेताओं की कमी है …

मायके छोड़ने आया था ससुर


विवाहिता ने बताया कि बात चार माह पहले की है। ससुर काले शीशे की कार में माके सदर क्षेत्र में छोड़ने आया था। सफर के दौरान उसे प्यास लगी तो ससुर ने पीने के लिए पानी दिया। इस पानी को पीते ही वो बेहोश हो गई। इसके बाद ससुर ने कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे मायके से पहले ही छोड़कर भाग गया।

राहुल गांधी जिंदाबाद बोलते ही भरभराकर गिर गया मंच, बिलासपुर में मशाल रैली के दौरान बड़ा हादसा … पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत …

पती को बताई आप-बीती

पीड़िता को जब पूरी तरह होश आया तो ससुर की दरिंदगी की कहानी उसने अपने पति को बताई, लेकिन पति ने लोकलज्जा के डर से पुलिस से शिकायत करने से मना कर दिया, लेकिन वह इस घुटन के साथ जी नहीं पा रही थी। इस बारे में उसने अपने पिता को भी बताया, लेकिन उन्होंने भी पुलिस के पास जाने से मना कर दिया।

पैरों में झुनझुनी या दर्द है तो ह है तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी …

दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़िता ने बताया कि वह इस जिल्लत को झेल नहीं पा रही थी, जिसके बाद मामले की शिकायत लेकर थाना किरावली पहुंची, जहां ससुर नरेश के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक उपेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा