Whats the Newsअपराध / न्याय

इंसान बना हैवान ! मासूम कुत्ते को कार से बांधकर घसीटता रहा डॉक्टर, सोशल मीडिया में वायरल हुआ video…

नेशनल न्यूज़। Video of dog being dragged : आजकल हम सभी ने देखा है कि इंसानों और जानवरों (Animal) के बीच प्रेम है। लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं कि उससे इंसानियत शर्मसार हो जाती है और हमें खुद को इंसान बोलने में भी शर्म महसूस होती है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक कार चालक अपनी कार से बांधकर एक मासूम कुत्त्ते को घसीट रहा है।

READ MORE : Neha kakkar के गाने में किसी और के साथ रोमांस करती नजर आएंगी चहल की पत्नी Dhanshree Verma, देखें Video

Video of dog being dragged : बताया जा रहा है कि ये घटना रविवार की है और राजस्थान के जोधपुर की है। आरोपी कार चालक पेशे से डॉक्टर बताया जा रहा है. वीडियो में कार चलाने वाला आदमी और कुत्ते को ऊपर उठने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है. पशु क्रूरता की क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया है जो डॉक्टर के लिए सख्त सजा की मांग कर रहे हैं.

READ MORE : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

Video of dog being dragged : कार के पीछे बाइक से चल रहे एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर लिया। मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति अपने वाहन को कार के सामने ले जाकर चालक को रोकने के लिए मजबूर करता है. घटना एक व्यस्त सड़क पर हुई जहां कई अन्य वाहन भी देखे जा सकते हैं. लंबी रस्सी के कारण कुत्ते को वाहन के एक तरफ से दूसरी तरफ खतरनाक तरीके से घूमते हुए देखा जा सकता है, जिससे उसकी जान को खतरा था.

READ MORE : Bold Web series : इस वेब सीरीज के सामने फीके हैं MX Player की सभी वेब सीरीज, इसमें तो एक्ट्रेस ने उतार फेंके सारे कपडे

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से भी एक मामला सामने आया था जहां एक नाबालिक ने अपने घर के पास बैठे कुछ कुत्तों पर एसिड उड़ेल दिया था। इससे बेजुबान जानवरों का शरीर बुरी तरह से जल गया था। कुछ कुत्तों को इलाज कर बचा लिया गया था लेकिन कुछ कुत्तों की जान चली गई थी।

Related Posts

1 of 8

Leave A Reply

Your email address will not be published.