Whats the Newsअपराध / न्यायछत्तीसगढ़

पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

जांजगीर-चांपा। रिश्ते का ऐसा कत्ल आपने कभी नहीं देखा होगा।ये मामला है जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र का जहां एक युवक की पत्नी एक दूध वाले के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थी। आपको जानकर यकीन नहीं होगा लेकिन ये दूध वाला और कोई नहीं बल्कि महिला के पति के बचपन का मित्र था। इनकी मित्रता की गवाही इसी बात से दी जा सकती है कि दोनों हम उम्र थे, दोनों की शादी भी एक साथ साल 2016 में हुई थी, दोनों के दो संतान हैं और दोनों के संतानों की उम्र भी एक सामान है। जहां एक की संतान की उम्र चार और दो वर्ष है तो वहीँ दूसरे के भी दोनों संतानों की उम्र चार और दो वर्ष है। क्या है पूरा मामला : दरअसल, जिले के भिलौनी में रहने वाले दो व्यक्ति संतु यादव और गौतम साहू बचपन के मित्र थे। दोनों की उम्र 31 वर्ष थी। संतु दूध बेचने के काम करता है तो वहीँ गौतम खेती और चना और समोसा बेचने का काम करता है। दोनों इतने गहरे दोस्त थे तो दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था।

यह भी पढ़ें : Dhanashree hot dance : सोशल मीडिया में शेयर हुआ Dhanshree Verma का ये हॉट डांस, कातिलाना डांस देख चहल के छूटे पसीने …

लेकिन दूध बेचने वाले संतु की नीयत उसके दोस्त की बीवी पर खराब हो गई। वो लगातार अपने दोस्त के घर जाता रहा और उसने उसकी बीवी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उससे नंबर ले लिया। दोनों की फोन में बातें होने लगी और धीरे-धीरे बात अवैध संबंध बनाने तक पहुंच गई। उसका दोस्त जब समोसा बेचने जाता तो संतू उसके घर पहुंच जाता था जहां दोनों अवैध संबंध बनाते थे। दोनों का ये सिलसिला कुछ समय तक चलता रहा। इस तरह पकड़ाई पत्नी दोनों का ये सिलसिला काफी समय तक चलता रहा। पिछले साल दीवाली के समय एक दिन गौतम ने संतु और उसकी बीवी को रंगे हांथ पकड़ लिया और बचपन के दोस्त की जमकर पिटाई कर दी और उससे दोस्ती खत्म कर ली। लेकिन पकड़ाए जाने के बाद भी पत्नी ने पति के साथ बेवफाई करना बंद नहीं किया और उसके साथ अवैध संबंध बनाना जारी रखा। एक बार फिर अवैध संबंध बनाते पकड़ाई पत्नी और फिर एक दिन गौतम अपना काम करके जल्दी घर आ गया और थक कर जल्दी सो गया, लेकिन रात दो बजे जब उसकी नींद खुली तब उसने देखा कि उसके घर में संतु और उसकी पत्नी अवैध संबंध बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Bold Web series : इस वेब सीरीज के सामने फीके हैं MX Player की सभी वेब सीरीज, इसमें तो एक्ट्रेस ने उतार फेंके सारे कपडे

दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर नाराज गौतम साहू ने संतु की डंडे से पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह संतु वहां से भागा पर इसी दौरान गौतम ने उसके सर पर डंडे से करारा प्रहार कर दिया। जिससे सर में गहरी चोट आने से घायल सन्तु थोड़ी दूर भागने के बाद ही जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।सुबह गांव वालों ने संतु की लाश को देख कर मृतक के घर वालो को सूचना दी। मृतक के भाई बसंत यादव ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर अपराध दर्ज करते हुए मौके पर थाना प्रभारी ओपी कुर्रे डॉग स्क्वायड व मोबाइल एसएफएल यूनिट लेकर पहुँचे। और शव का पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजा।

जिसमें शार्ट पीएम में सर में चोट पहुँचा कर हत्या करने की बात पुलिस के सामने आई जिस पर पामगढ़ पुलिस ने हत्या का अपराध कायम किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु की जिसके बाद मालूम पड़ा कि मृतक संतु का गौतम की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। एएसआई शिव चंद्रा ने इसकी जानकारी थाना प्रभारी को देते हुए उनके निर्देश पर आरोपी गौतम साहू को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि उसने अपनी पत्नी व मित्र संतु यादव को शारीरिक सम्बंध बनाते हुए देख लिया था। इस वजह से उसने अपने बचपन के दोस्त के सर में डंडा मार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Related Posts

1 of 8

Leave A Reply

Your email address will not be published.