Whats the Newsअपराध / न्याय

पति के सोते ही प्रेमियों को बुलाकर बनाती थी संबंध, ससुर ने दो लोगों के साथ निर्वस्त्र पकड़ा लेकिन बहु ने ससुर की करवा दी हत्या खबर पढ़कर कांप जाएगी आपकी रुह

एक बेहद ही हैरान करने वाला और शर्मनाक घटना घटित हुई है जहां अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिए आरोपी महिला ने ऐसा जिसे जानकार आपकी रूह तक कांप जाएगी। जानकारी के मुताबिक बहु अपने पति के सोते ही अपने प्रेमियों को घर बुलाती थी और उनके साथ संबंध बनाती थी। एक दिन ससुर ने अचानक बहु को दो लोगों निर्वस्त्र पकड़ लिया। बहु ने गलती स्वीकार करने की जगह अपने प्रेमियों से ससुर की हत्या करवा दी।

ये भी पढ़ें : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

पूरा मामला राजस्थान के पाली जिले का है. ससूर ने बहू को उसके दो आशिकों के साथ निर्वस्त्र पकड़ लिया था. दोनों भागने की कोशिश करने लगे तो ससुर ने दोनो को रोक लिया. फिर तीनों ने मिलकर ससुर को लाठियों से इतना पीटा कि उसकी अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने तत्परता दिखाई और उसके बाद आरोपियों को देर रात दबोच लिया. मामले की जांज सोजत पुलिस कर रही है. पुलिस ने बताया कि उसका दिव्यांग पति चीखता रहा, लेकिन बहू के सिर पर खून सवार था. दिव्यांग धर्माराम ने पुलिस को बताया कि पत्नी भूरकी देवी 25 का काफी समय से कुछ लोगों के साथ अवैध संबध थे. इस बारे में पिता चंपालाल को भी पता था. पिता अक्सर पत्नी को टोकते थे और घर बार संभालने की बात कहते थे, लेकिन वह उनकी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती थी.

पति के सोते ही प्रेमियों को बुलाती थी पत्नी

पति धर्माराम ने पुलिस को बताया कि पत्नी भूरकी देवी कुछ दिन मान भी गई थी, लेकिन फिर से उसने गंदा काम किया. मेरे सो जाने के बाद उसने अपने दो परिचितों को घर में बुला लिया और उनके साथ दूसरे कमरे में चली गई. वहां जाने के बाद तीनों गंदा काम करने लगे तो इस बारे में पिता को पता चल गया. वे कमरे में पहंच गए तो तीनों को संदिग्ध हालत में देख लिया. दोनों लड़के वहां से भागने लगे तो पिता ने शोर मचा दिया. धर्माराम भी जाग गया. जब ससुर ने बहू को दोनों युवकों के साथ अपत्तिजनक हालत में देखा तो बहू ने दोनों के साथ मिलकर ससुर चंपालाल को डंडो से पीटा. बाद में अधमरी हालात में चंपालाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में भूरकी देवी, रमेश और ओटाराम को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Posts

1 of 8

Leave A Reply

Your email address will not be published.