Bold Web series : इस वेब सीरीज के सामने फीके हैं MX Player की सभी वेब सीरीज, इसमें तो एक्ट्रेस ने उतार फेंके सारे कपडे

Bold-Web-series

मनोरंजन। Bold Web series : आज कल वेब सीरीज का काफी चलन है। वेब सीरीज (Bold Web series) के बढ़ते यूजर्स की वजह से सभी बड़े एक्टर्स भी OTT का रुख ले चुके है। बड़े बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बड़ी फिल्मों में अपना पैसा लगाने से बेहतर OTT शो में पैसे लगाने को तवज्जो दे रहे हैं। आज कल कई ऐसी हॉट वेब सीरीज बन रही है जिसकी कोई हद नहीं है।

READ MORE : Dhanashree hot dance : सोशल मीडिया में शेयर हुआ Dhanshree Verma का ये हॉट डांस, कातिलाना डांस देख चहल के छूटे पसीने …

Bold Web series : ऐसी ही एक सीरीज है एमएक्स प्लेयर की “हैलो मिनी”। जिसे आप केवल एमएक्स प्लेयर पर ही देख सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखने वाली बात यह है कि इस सीरीज को खुद ही देखना सबसे अच्छा रहेगा। इस सीरीज में ज्यादा बोल्ड और इंटीमेट सीन फिल्माए गए थे। ऐसे में अगर आप किसी के साथ यह सीरीज देखते हैं तो आपको थोड़ा असहज महसूस हो सकता है।

READ MORE : इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय एन.एस.यू.आई ईकाई की हुई नियुक्ति, सुजीत सुमेर चुने गए प्रदेश सचिव, देखें आदेश

Bold Web series : हेलो मिनी रिलीज होने के बाद से ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई है। इस सीरीज को इन दिनों तेजी से देखा जा रहा है. इस वेब सीरीज को लेकर लोगों की खूब प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके अलावा IMDB ने भी इस सीरीज को शानदार रेटिंग दी है।

आईएमडीबी ने इस सीरीज को 10 में से 8.2 रेटिंग दी है।आपको बता दें कि हेलो मिनी एक एक्शन से भरपूर रोमांस वेब सीरीज है। यह एक छोटी बच्ची मिन्नी की कहानी है। फारूक कबीर के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज नोवुनिल चक्रवर्ती और क्रोकाटालिस के लिखे उपन्यास पर आधारित है।

हेलो मिनी के अब तक 3 सीजन रिलीज किये जा चुके हैं और सभी को बड़ी सफलता हासिल हुई है। सभी सीरीज में बोल्ड सीन की भरमार है। आप भी इस वेब सीरीज को MX Player पर बिलकुल मुफ्त देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा