SEX RACKET: कैफे में पकड़ाया सेक्स रैकेट, चड्डी और ब्रा में लड़के-लड़कियां पकड़ाए, पेंट में मिले खून के धब्बे

sex racket busted in cafe

देश भर से सेक्स रैकेट (SEX RACKET) पकड़ाए जाने की खबरें सामने आते रहती हैं। मगर पुलिस की कार्रवाई के बावजूद ऐसे लोग सेक्स रैकेट का संचालन बंद नहीं कर रहे। इनका संचालन करने वालों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब इनका जाल होटलों से बढ़कर अब कैफे तक जा पहुंचा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश से। यहां मुरैना जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। जहां कैफे की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा था।

Bold Web Series: हद से बढ़कर बोल्ड है ये वेब सीरीज, देखते ही आपका निकल जाएगा पानी

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देकर एक दर्जन युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है। वहीं मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। इस कार्रवाई के दौरान एक आरक्षक के घायल होने की सूचना मिली है।

यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, शहर में कई दिनों से वेश्यावृत्ति (SEX RACKET) का धंधा चल रहा था। मुखिबर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एमएस रोड पर स्थित कैफे सेंटरों पर दबिश दी। नगर पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में छापामार कार्रवाई की गई।

ससुर के इस हालत में सेक्स करते पकड़ी गई बहु, देखें फिर क्या हुआ…

इस दौरान एक दर्जन महिला और पुरुषों को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा है। मौके से आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। वहीं छापेमार कार्रवाई के दौरान एक आरक्षक घायल हो गया। फिलहाल पुलिस युवक युवतियों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है। जहां सभी से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा