Whats the Newsमनोरंजन

ससुर के इस हालत में सेक्स करते पकड़ी गई बहु, देखें फिर क्या हुआ…

मनोरंजन। आप सभी जानते होंगे कि आज कल वेब सीरीज (Web Series) के कंटेंट काफी बोल्ड हो गए हैं। एक्टर और एक्ट्रेस भर भरकर बोल्ड सीन्स दिए जा रहे हैं। कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसे होते हैं जो की बिलकुल फ्री होते हैं लेकिन कई सारे ऐसे भी होते हैं जिनके लिए आपको रकम चुकानी पड़ती है।

READ MORE : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

वहीँ अब हम आपको एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे बहु और ससुर के रिश्त तार तार हो गए है। इस वेब सीरीज में ससुर और बहु ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। मई महीने में लांच हुए उल्लू की सीरीज ‘पलंग तोड़‘ का एक और पार्ट ‘पलंग तोड़ सिसकियां‘ 5 अगस्त को रिलीज किया गया था।

READ MORE : इंसान बना हैवान ! मासूम कुत्ते को कार से बांधकर घसीटता रहा डॉक्टर, सोशल मीडिया में वायरल हुआ video…

वेब सीरीज में लीड रोल मशहूर बोल्ड एक्ट्रेस ‘शरन्या जे कौर‘ ने अदा किया है। लोग शरन्या जे कौर के बोल्डनेस के इतने दीवाने हैं कि कभी कभी उनकी सेक्सी वीडियोस 18+ साइट्स पर भी खोजने लगते हैं। एक्ट्रेस भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती। इस ‘पलंग तोड़ सिसकियां‘ सीरीज में इंटीमेट सीन्स का तड़का इतना लगाया गया है कि आपको पूरी सीरीज देखते समय में ध्यान रखना होगा कि आपके आसपास घर का कोई सदस्य न हो।

READ MORE : भोजपुरी एक्ट्रेस प्रयंका का गाना भरतार करे मालिश कर रहा ट्रेंड, एक्ट्रेस ने जमकर दिए बोल्ड सीन्स

दरअसल, इस वेब सीरीज में शरन्या ने एक आज्ञाकारी बहू का किरदार निभाया है और उसे अपने पैरालाइज्ड ससूर की देखभाल करनी रहती है। ससूर जी के ख्याल बहू के लिए कुछ अलग रहते हैं। एक दिन शरन्या का पति ऑफिस के काम से बाहर जाता है तो फिर ससुर और बहू के बीच कैसा रिश्ता कायम होता है, ये जानने के लिए आपको 5 अगस्त तक का इंतजार करना होगा। इस सीरीज को देखकर आप पसीने से तर बतर हो सकते हैं।

Related Posts

1 of 8

Leave A Reply

Your email address will not be published.