भोजपुरी एक्ट्रेस प्रयंका का गाना भरतार करे मालिश कर रहा ट्रेंड, एक्ट्रेस ने जमकर दिए बोल्ड सीन्स

Antra Singh Priyanka Bhojpuri Song

मनोरंजन। Bhojpuri Actress Antra Singh Priyanka : हम सभी भोजपुरी इंडस्ट्री और इंडस्ट्री के कलाकारों से वाकिफ हैं। भोजपुरी सिनेमा में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और खुलकर डांस करती हैं और अपने दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। अंतरा सिंह प्रियंका भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर हैं. वैसे अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka Bhojpuri Song) किसी परिचय की मोहताज तो नहीं है .

READ MORE : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

Bhojpuri Actress Antra Singh Priyanka : अंतरा सिंह प्रियंका भी इंडस्ट्री की एक सफल कलाकार मानी जाती हैं जिनके गाने आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वहीँ उनका एक नया गाना आया है जो बेहद ही फेमस हो रहा है गाने का नाम है भरतार करे मालिस।

READ MORE : Bold Web series : इस वेब सीरीज के सामने फीके हैं MX Player की सभी वेब सीरीज, इसमें तो एक्ट्रेस ने उतार फेंके सारे कपडे

Bhojpuri Actress Antra Singh Priyanka : इस बार अंतरा सिंह प्रियंका का यो गाना वायरल हो रहा है उसका टाइटल ‘भरतार करे मालिस’ है. गाने के टाइटल से ही साफ है कि ये गाना हद से ज्यादा बोल्ड है. प्रियंका का ये गाना काफी ट्रेंड में बना हुआ है और लोग इसे जमकर पसंद भी कर रहे हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा