Bold Web Series: हद से बढ़कर बोल्ड है ये वेब सीरीज, देखते ही आपका निकल जाएगा पानी

bold web series

Bold Web Series : इन दिनों इंटरनेट पर ओटीटी (OTT) का ज़माना है। कई सारे OTT प्लेटफॉर्म मौजूद हैं जिनमें एक से बढ़कर एक वेब सीरीज (Web Series) अवेलेबल रहती है। वहीं कई वेब सीरीज ऐसी होती हैं जिन्हें सिर्फ वयस्क (Adults) अकेले में ही देख सकते हैं।

Sasur Bahu Affair: पति के बाहर रहने के बाद ससुर ने बुझाई जवान बहु की प्यास .. मगर एक दिन हो गया ये बड़ा कांड

वेब सीरीज के नाम पर तहलका मचा दिया

आज एम एक्स प्लेयर (MX Player) की एक ऐसी ही और वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने वेब सीरीज के नाम पर तहलका मचा दिया।

अश्लीलता का अड्डा बन रहा मेट्रो, बिकिनी गर्ल के बाद खुलेआम किसिंग करता दिखा कपल … लोग बोले – OYO चले जाओ ….

हेलो मिनी (Hello mini)

इस वेब सीरीज का नाम है हेलो मिनी और जहां तक वेब सीरीज (Bold Web Series) की बात है यह एटीन प्लस बेस पर बनाई हुई है जिसका मतलब है कि केवल वयस्क लोग ही इसे देखें तो बेहतर रहेगा यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर फ्री में उपलब्ध है या नहीं थोड़ी बहुत ऐड के साथ आप इसे देख सकते हैं।

सरकार ने छात्रों को दिया बड़ा तोहफा, रोमांस करने के लिए दी एक हफ्ते की छुट्टी …

हर दर्शक हेलो मिनी का हर एक सीन देखने के बाद दांतो तले अंगुलियां दबा रहा

हेलो मिनी वेब सीरीज के सीन ऐसे हैं जिन्हें देखकर आप भी यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि इसके सामने आश्रम का कोई भी एपिसोड कुछ भी नहीं है हर दर्शक हेलो मिनी का हर एक सीन देखने के बाद अपने दांतो तले अंगुलियां दबा रहा है ऐसे सीन हेलो मिनी में दिए गए हैं।

ससुर के इस हालत में सेक्स करते पकड़ी गई बहु, देखें फिर क्या हुआ…

इस वेब सीरीज में भर भर कर लोगों की प्रतिक्रिया रही है और लोगों ने इस वेब सीरीज को इतनी बार देखा है कि है काफी समय से एम एक्स प्लेयर के ट्रेनिंग पद से हटने का नाम ही नहीं ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा