Tejasswi Prakash ने अपने बॉयफ्रेंड पर सरेराह उठाया हांथ, पब्लिक प्लेस में ये क्या हुआ … देखें वीडियो

Tejasswi Prakash and Karan Kundra

मनोरंजन ।Tejasswi Prakash and Karan Kundra – टेलीविजन (TV) के चहेते कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आए दिन अपने प्यार की दास्तान दुनिया के सामने बयां कर रहे हैं। बिग बॉस से निकल कर आए दोनों कपल इन दिनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और हर जगह साथ साथ ही स्पॉट हो रहे हैं। आए दिन ये कपल न्यूज फीड में किसी ना किसी बात को लेकर बना ही रहता है। कभी लिपलॉक, तो कभी शादी की खबरों को लेकर कपल की चर्चा होती ही रहती है। लेकिन इस बार ऐसा क्या हो गया कि सरेआम तेजस्वी ने करण थप्पड़ मार दिया?

READ MORE : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

Tejasswi Prakash and Karan Kundra : खबरें थी कि कपल वेकेशन पर निकल रहा है। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए करण-तेजस्वी एक जैसे कपड़ों में नजर आए। दोनों ने बेज कलर के आउटफिट पहने थे। करण ने लूज पैंट और जैकेट टाइप शर्ट पहनी थी तो वहीं तेजस्वी ने भी उसी तरह के वाइड लेग पैंट्स और बेल स्लीव टॉप कैरी किया था। वेव कर्ल्स में तेजस्वी काफी खूबसूरत लग रही थीं।

READ MORE : ससुर के इस हालत में सेक्स करते पकड़ी गई बहु, देखें फिर क्या हुआ…

इसी बीच जब पैपराजी उनकी तसवीरें लेने लगे तब तेजस्वी ने करण पर हांथ उठा दिया। अरे नहीं नहीं हम सच के थप्पड़ की बात नहीं बल्कि प्यार भरे नोक झोंक वाले थप्पड़ की बात कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा