Whats the Newsट्रेंडिंगमनोरंजन

मलाइका को अरबाज के सामने आई ये बड़ी सच्चाई, सलमान खान पहले ही कर चुके थे भविष्यवाणी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अरबाज़ खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि अरबाज़ खान एक से बढ़कर एक फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। वहीं उन्होंने कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ काम भी किया है। बता दें कि अरबाज़ खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनका एक पुराना खुलासा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

READ MORE : इंसान बना हैवान ! मासूम कुत्ते को कार से बांधकर घसीटता रहा डॉक्टर, सोशल मीडिया में वायरल हुआ video…

आपको बता दें कि अरबाज़ खान आए दिन सुर्खियों में रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। एक्टर कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर। लेकिन इस बार वो अपने एक पुराने खुलासे को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर का ये खुलासा उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में खींच लाया है। उनका ये खुलासा सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। जिसमें अरबाज़ खान ने अपनी एक्स वाइफ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा के बारे में बताया है।

READ MORE : करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं ये साउथ के सुपर स्टार्स

अगर बात करें अरबाज़ खान के खुलासे की तो उन्होंने बोला था कि वो मलाइका से बहुत प्यार करते थे। वो उनको लेकर बहुत ही ज्यादा पोजेज़िव थे। अरबाज़ खान का कहना था कि मलाइका उनके लिए सबकुछ हैं और पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा वो मलाइका से ही प्यार करते हैं। उन्हें बस इस बात का डर था कि कहीं वो उन्हें छोड़कर न चली जाएं।

READ MORE : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

एक्टर का ये खुलासा सुनकर फैंस उनके लिए परेशान हो गए हैं। गौरतलब है कि साल 1998 में दोनों कलाकारों ने शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चली और साल 2017 में शादी के 19 साल बाद कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। दोनों का एक बेटा भी है, जिसकी कस्टडी मलाइका को मिली है।

READ MORE : ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन

बता दें कि अरबाज़ खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर और अपनी उम्र से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती हैं। दोनों अक्सर वीकेंड्स पर साथ नज़र आते हैं। वहीं मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज़ खान भी जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशन में हैं। दोनों कलाकार अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से प्यार जताते नज़र आते हैं। दोनों की जोड़ी इस समय पॉपुलर जोड़ियों में से एक है।

Related Posts

1 of 13

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *