सोने की खरीद पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट! इस वजह से डीलर्स दे रहे हैं ये बड़ा ऑफर

cheap-gold-price

इस समय शादियों का सीजन है और ऐसे में सोने और चांदी के आभूषणों की डिमांड काफी बढ़ गई है। अगर आप सोना खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको सस्ते भाव पर खरीदी का एक शानदार मौका मिल रहा है, क्योंकि गोल्ड डीलर्स उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए बड़ी छूट की पेशकश की है। दरअसल सोने के भाव में तेजी के बाद खरीदी को लेकर ग्राहकों ने अपने हाथ रोक लिए हैं. वहीं, शादी के सीजन में बिक्री में बढ़ोतरी को लेकर डीलर्स अब तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं.

भारत में सोने की कीमत पर मिलने वाला डिस्काउंट एक महीने के अपने उच्चतम स्तर पर है, डीलर्स ने आधिकारिक घरेलू कीमतों पर $25 प्रति औंस तक का डिस्काउंट ऑफर किया है, जिसमें 15% आयात और 3% बिक्री शुल्क शामिल है, जो पिछले सप्ताह की $20 की छूट से ज्यादा है.

कीमत में बढ़ोतरी से ग्राहकों ने टाली खरीदी

मनी कंट्रोल की खबर के अनुसार, मुंबई स्थित सोने के थोक व्यापारी अशोक जैन ने कहा कि कीमतों में अचानक बढ़ोतरी ने उपभोक्ताओं को हैरान कर दिया है, इसलिए खरीदी की योजना को टाल दिया है. ग्राहक अब भाव में गिरावट का इंतजार कर रहे हैं. इस सप्ताह की शुरुआत में स्थानीय सोने की कीमतें मार्च के बाद से अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गई हैं. मुंबई में प्राइवेट बैंक के बुलियन डीलर ने कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी शादी के मौसम की मांग को खराब कर रही है और कई संभावित उपभोक्ताओं को खरीदारी टालने के लिए मजबूर कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा