Whats the Newsछत्तीसगढ़राजनीति

सिक्किम में हुए दर्दनाक हादसे में शहीद जवानों को रायपुर NSUI ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर । आज 24 दिसबर शनिवार को प्रदेश प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल के निर्देशानुसार प्रदेश सचिव कुणाल दुबे जी की उपस्थिति में रजत ठाकुर के नेतृत्व सिक्किम में हुए दर्दनाक हादसे में शहीद वीर जवानों को रायपुर जिला एनएसयूआई के साथियो के साथ जयस्थम चौक में श्रद्धांजलि दिया गया।NSUI छात्र नेता रजत ठाकुर ने कहा – सिक्किम में सड़क दुर्घटना में भारतीय सेना के वीर जवानों के जान गंवाने के बारे में जानकर दुख हुआ।

वीर जवानों के कारण ही पूरे देश में स्वतंत्रता का और भाईचारा का भाव उत्पन्न होता है जिसकी वजह से पूरे समाज में मानव जीवन में देशभक्ति का ऊर्जा सभी युवाओं के दिलों में ऊर्जा का संचार एक सकारात्मक रूप से फैलती हैं। वीर जवानों के शहादत पर पूरे परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं है ।

मैं घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ । मौके पर गवेश साहू ,अभिषेक दुबे, मयंक ठाकुर , ऋतिक हंसा ,चंदन यादव , हर्ष यादव , सुनील यादव , जयेश साहू , आकाश साहू , प्रशांत ठाकुर , लाली सेन , रोशी विज़ , अथर्व श्रीवास्तव , रौनक साहू , मेहूल विज़ , कृष्ण मंगतानी , हर्ष दुलहानी , सचिन मंगतानी आदि छात्र नेता उपस्थित थे ।

Related Posts

1 of 13

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *