राशिफल 25 मार्च 2023 : शनिदेव का प्रकोप रहेगा इन राशि के जातकों पर …

Horoscope 25 March 2023

Horoscope 25 March 2023 : आज शनिवार है और आज का दिन हनुमान जी और शनि देव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से हनुमान जी और शनि देव की पूजा- अर्चना की जाती है।

मेष राशि- वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। मानसिक शान्ति‍ तो रहेगी। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता के परिवार के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

वृष राशि- पारिवारिक सुख में कठिनाइयां हो सकती हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। किसी अज्ञात भय में से परेशान हो सकते हैं।

काश साल 2013 में मनमोहन सरकार का अध्यादेश न फाड़ते राहुल ! जानें क्या था उस कागज़ में जिसे पास करने पर आज 10 साल बाद बच जाती लोकसभा सदस्यता…

मिथुन राशि- परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। धनलाभ होगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। आत्मसंयत रहे। क्रोध से बचें। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। पिता का साथ मिलेगा।

कर्क राशि- परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शिक्षा में सफलता के योग हैं। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। माता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें।

सिंह राशि- आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। तनाव से दूर रहें। मन परेशान रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। मीठे खान-पान में रुचि बढ़ सकती है।

कांग्रेस पर जमकर बरसे AAP सांसद संदीप पाठक, बोले- चार साल मजे में सोते हैं और चुनाव आते ही …

कन्या राशि- परिश्रम की अधिकता रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। यात्रा पर जा सकते हैं। संयत रहें। व्यर्थ के झगड़ें एवं विवादों से बचें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेक‍िन नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है।

तुला राशि- सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

वृश्चिक राशि- स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता का सानिध्य मिलेगा। धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें।

क्या हो जब अचानक बंद हो जाएगा आपका बैंक, जानें फिर कैसे सुरक्षित रह सकता है आपका जमा पैसा ….

धनु राशि- आय में वृद्धि होगी। खर्च भी अधिक रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है।

मकर राशि- परि‍वार के साथ क‍िसी यात्रा पर जाने के योग हैं। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।

कुंभ राशि- पिता का साथ मिलेगा। भाइयों के सहयोग से धनलाभ होगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। घर पर धार्मिक कार्य होंगे। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

मीन राशि- घर-पर‍िवार में कोई मांगल‍िक कार्यक्रम हो सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें। आत्मसंयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय में वृद्धि होगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *