कांग्रेस पर जमकर बरसे AAP सांसद संदीप पाठक, बोले- चार साल मजे में सोते हैं और चुनाव आते ही …

sandeep-pathak

दिल्ली और पंजाब में अपनी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने वाल आम आदमी पार्टी की नजरें छत्तीसगढ़ विधानसभा की 90 सीटों पर है। पार्टी ने यह भी तय कर लिया है कि वो सही सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। हल ही में AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब सीएम भगवंत मान के साथ छत्तीसगढ़ में पहुंचे थे जहां उन्होंने सैंकड़ों की तादात में भीड़ जुटाकर अपनी मंशा साबित कर दी कि अब वे छत्तीसगढ़ में भी जीत का परचम लहराने के लिए तैयार हैं।

इसी चुनावी तैयारियों को लेकर AAP के पंजाब से राजयसभा सांसद और मुंगेली जिला के रहवासी संदीप पाठक रायपुर पहुंचे और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। संदीप पाठक ने बातचीत में कहा कि इस साल जितने भी राज्यों में चुनाव होंगे, उसमें आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी। छत्तीसगढ़ में आगे बहुत सारी कार्य करने का घोषणा होना बाकी है। संगठन को गांव तक लेकर जाना है और केजरीवाल और भगवंत मान के कामों को एक एक घर तक ले जाना है।

सीएम भूपेश बघेल की घोषणा पर सांसद संदीप पाठक ने कहा कि 4 साल मजे में सोते हैं। जब चुनाव आता है तभी घोषणा करते हैं। इनका मकसद देश की सेवा करना नहीं है, चुनाव जीतना है।

अमृतपाल मामले पर “आप” पर लगे रहें आरोपों पर सांसद संदीप पाठक ने कहा कि पंजाब में गुंडे भरे हुए थे, अमृतपाल आज पैदा नहीं हुआ. सवाल यह है कि अभी तक वह गुंडे वहां पर पल कैसे रहे थे. इनका पॉलिटिकल नेक्सस है, यह उनके संरक्षण में पल रहे थे. अब आम आदमी पार्टी इसका सफाया कर रही है. अब उनका सफाया हो रहा है तो वह भागेंगे और दौड़ेंगे भी. जो देश की अखंडता पर गुंडागर्दी करेगा, उसे एक-एक को खोज कर निकलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा