Devar Bhabhi Romance: भाई के साथ हमबिस्तर थी पत्नी, पति ने एक साथ दोनों को सोता देखा अपनाया ये बड़ा कदम

devar bhaabhi

Devar Bhabhi Romance: यूपी के बरेली जिले के नवाबगंज में रहने वाली शादीशुदा महिला का अपने ही देवर पर दिल आ गया। महिला के दो बच्चे भी हैं। देवर भी भाभी को चाहने लगा। इन दिन पर चढ़ रहे देवर-भाभी के इश्क को घर वाले भांप नहीं पाए।

TEA पड़ी महंगी- पति ने मांगी चाय, पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची

Devar Bhabhi Romance: दोनों का प्यार इस कदर बढ़ गया कि पति ने एक दिन दोनों को बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देख लिया। पति ने इसका विरोध किया लेकिन महिला ने अपने देवर की साइड ले ली और उसी के साथ रहने की जिद करने लगी। इस पर पति ने पत्नी को अपनी जिंदगी से आजाद कर दिया और बोला, जा जी ले अपनी जिंदगी।

साली को गर्भवती बनाकर जीजा हुआ फरार, इधर साली ने बच्चे को दिया जन्म और उधर…

Devar Bhabhi Romance: मामला नवाबगंज क्षेत्र का है। पीलीभीत के एक गांव में रहने वाली एक युवती के पहले पति की मौत हो चुकी है, जिससे उसके दो बेटियां है। चार साल पूर्व उसके माता पिता ने कस्बे के एक युवक से उसका विवाह करा दिया था। वह अपनी बेटियों के साथ लेकर पति के घर रहने लगी। इसी बीच उसका अपने देवर से प्रेम प्रसंग हो गया। दो दिन पूर्व पति ने उसके देवर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

SEX RACKET: कैफे में पकड़ाया सेक्स रैकेट, चड्डी और ब्रा में लड़के-लड़कियां पकड़ाए, पेंट में मिले खून के धब्बे

जिसे लेकर उन दोनों के बीच खूब विवाद हुआ। खबर उसके माता पिता को हुई तो उन्होंने उसकी ससुराल पहुंच कर उसे समझाया, लेकिन वह अपने देवर के साथ ही रहने की जिद पर अड़ गयी। उसकी जिद को देखते हुए उसके माता पिता वापस अपने घर चले गए। उसके पति ने भी देवर के साथ रहने की रजामंदी दे दी। रविवार को वह सामान लेकर देवर के साथ चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा