जब पार्किंग में नाटू-नाटू सॉन्ग पर झूमने लगी टेस्ला की ये कारें, Elon Musk ने खुद शेयर किया Video

Tesla's car danced on the song Natu-Natu
Tesla's car danced on the song Natu-Natu
Tesla’s car danced on the song Natu-Natu

Tesla’s car danced on the song Natu-Natu दक्षिण भारतीय फिल्म RRR ने न सिर्फ भारत का सिर फक्र से ऊंचा किया है बल्कि पूरी दुनिया इस फिल्म और इसके गाने की तारीफ करते नहीं तक रही है। RRR के नाटू-नाटू ने हाल ही में ऑस्कर जीता है। ऑस्कर जीतने के बाद यह गाना काफी चर्चा में है। विदेशों में भी इस उपलब्धि का जश्न मनाया जा रहा है। अभी हाल ही में न्यू जर्सी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रशंसकों ने टेस्ला कारों के जरिए लाइट शो लगाकर गाने को ट्रिब्यूट दिया है।

शराब प्रीमियों के लिए बुरी खबर, महंगी होने जा रही शराब … जानें दाम में कितने रुपए की होगी बढ़ोत्तरी …

Tesla’s car danced on the song Natu-Natu वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे नाटू-नाटू गाने पर टेस्ला की कारें थिरक रही हैं। यह वीडियो देखने के बाद हर भारतीय को गर्व होगा, तो आइए ये शानदार देखते हैं। बता दें कि नाटू-नाटू गाने को एमएम कीरावनी ने कंपोज किया है, जबकि इसके बोल चंद्रबोस ने लिखे हैं। गाने को जूनियर एनटीआर और राम चरण पर फिल्माया गया है।

ट्विटर से पोस्ट शेयर कर दिया धन्यवाद

RRR के आधिकारिक हैंडल से ट्विटर पर एक मिनट से अधिक के वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। इसमें लिखा है “@Teslalightshows न्यू जर्सी में #Oscar विनिंग सॉन्ग #NaatuNaatu की बीट्स के साथ लाइट सिंक करने के लिए धन्यवाद… सभी प्यार के लिए धन्यवाद।”

प्रेमी संग भाग गई 4 बच्चों की मां, पति को ब्लैकलिस्ट कर दूसरे संग लड़ाती थी इश्क …

बेहतरीन लाइट शो

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से पार्किंग में खड़ी दर्जनों टेस्ला कारें गाने की बीट्स के साथ अपनी हेडलाइट्स को सिंक कर ब्लिंक कर रही हैं। बजाई जा रही बीट के आधार पर लाल और सफेद कलर की लाइट्स इधर और उधर आ-जा रही है। यह देखने में काफी अद्भुत और बेहतरीन लाइट शो की तरह नजर आ रहा है।

जानें कैसे नौकरी हड़पने की टेक्नोलॉजी बन रहा Chatgpt

आपको बता दें कि टेस्ला की कारें ‘टेस्ला टॉयबॉक्स’ नाम के फीचर के जरिए लाइट शो कर सकती हैं। टेस्ला की कारें लाइट शो मोड समेत कई मज़ेदार फीचर ऑफर करती हैं। यह फीचर कार की हेडलाइट्स, टेललाइट्स, टर्न सिग्नल्स और इंटीरियर लाइट्स को फ्लैश करने और सॉन्ग के साथ कलर बदलने के लिए प्रोग्राम करने की अनुमति देता है। टेस्ला कारों के साउंड सिस्टम को कार के स्पीकर के जरिए सॉन्ग चलाने के लिए भी प्रोग्राम किया जा सकता है। यह फीचर टेस्ला मॉडल एस, मॉडल एक्स और मॉडल 3 में ही देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा