पति को चाय मांगनी पड़ी महंगी, पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची

Tea

भारत में कोई चाय (Tea) का आदी न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। खासकर ठंड के मौसम में चाय हर किसी की फेवरेट बन जाती है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अब इंसान अपनी पत्नी से चाय की सरफारिश करने से भी कतराएगा। दरअसल यूपी के बागपत जिले में हुई चौंका देने वाली घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस सर्द मौसम में एक युवक ने अपनी पत्नी से चाय की इच्छा जताई। लेकिन पत्नी ने चाय देने के बजाय अपने पति की आंख में कैंची घोंप दी, जिससे वह घायल हो गया।

IPS BREAKING: 39 IPS अफसरों का… जानिए आदेश में किन अधिकारियों के नाम हैं शामिल

आरोपी महिला घर से फरार

उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी महिला घर से फरार हो गई। बड़ौत में बड़ौली रोड गली नंबर-6 में रहने वाले एक युवक को पत्नी से चाय मांगना महंगा पड़ा। चाय मांगने पर पत्नी ने अपने पति की आंख में कैंची घोंप दी। घायल को सीएचसी से मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Age Limit In Police Recruitment: पुलिस भर्ती में आयु सीमा में मिलेगी तीन साल की छूट, सीएम ने की बड़ी घोषणा

सूप गांव निवासी एक युवती से हुई थी।

बड़ौली रोड निवासी युवक अंकित पुत्र स्वर्गीय जगमेहर की शादी तीन साल पहले रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव निवासी एक युवती से हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन डेढ़ साल से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर पति व पत्नी के बीच कहासुनी व मारपीट होने लगी।

साली को गर्भवती बनाकर जीजा हुआ फरार, इधर साली ने बच्चे को दिया जन्म और उधर…

चारपाई पर बैठे पति की आंख में घोंप दी कैंची

वहीं, बुधवार को जब युवक ने पत्नी से चाय मांगी तो पत्नी को गुस्सा आ गया और वह कमरे से कैंची उठाकर लाई और चारपाई पर बैठे अपने पति अंकित की आंख में घोंप दी। इससे अंकित लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर युवक की भाभी व बच्चे उधर दौड़े और पुलिस को सूचना दी। इस बीच युवक की पत्नी घर से फरार हो गई।

SEX RACKET: कैफे में पकड़ाया सेक्स रैकेट, चड्डी और ब्रा में लड़के-लड़कियां पकड़ाए, पेंट में मिले खून के धब्बे

पुलिस ने घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया

पुलिस ने घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि तीन दिन पहले युवक की पत्नी ने युवक समेत उसके भाई व भाभी के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

CG BREAKING: पूर्व विधायक और महापौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा