जब एक्ट्रेस ने उतार फेंके सारे कपडे, इस टीवी की बहु ने तो बोल्डनेस में सारी हदें कर दी पार

TV SERIEL KI bahu ne utar fenke SAARE kapde
bahu ne utar fenke kapde tv hot bahu.jpg
bahu ne utar fenke kapde tv hot bahu.jpg

बहु ने उतार फेंके कपडे : हम सब आज कल सोशल मीडिया में काफी समय बिताते हैं। सोशल मीडिया मनोरंजन का एक बहुत बढ़िया साधन हो गया है। यहां सिर्फ आम लोग नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलिब्रिटी भी अपनी दिन भर की एक्टिविटी इसमें अपडेट करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस क्या टेलीविजन (TV) की बहुएं भी हॉटनेस के मामले में किसी स कम नहीं हैं।

READ MORE : ससुर के इस हालत में सेक्स करते पकड़ी गई बहु, देखें फिर क्या हुआ…

आइये जानते हैं कौन सी अभिनेत्रियों ने ताजा तस्‍वीरें शेयर कर सनसनी मचाई है। ईशा गुप्‍ता, अनन्‍या पांडे, त्रिधा चौधरी जैसी अदाकाराओं ने हॉट फोटो साझा किए हैं।

READ MORE : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

बहु ने उतार फेंके कपडे : स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोरी में धरा पांड्या का लीड रोल निभाने वाली शाइनी दोषी इन दिनों पति के साथ मालदीव में हैं और हॉटनेस का जादू चला रही हैं। उन्‍होंने ग्रे कलर की बिकिनी में बेहद हॉट तस्‍वीर साझा की है।

अभिनेत्री शमां सिकंदर अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं। आए दिन वह इंस्‍टाग्राम पर नई नई तस्‍वीरें साझा करती हैं। अब एक बार फ‍िर उन्‍होंने इनरवियर्स में फोटो साझा की है।

वेबसीरीज आश्रम में बॉबी देओल संग रोमांस करने वाली त्रिधा चौरी की नई तस्‍वीर ने फैंस के दिलों को घायल कर दिया है। वह ब्‍लैक और यलो कलर की बिकिनी में देखी जा सकती हैं।

READ MORE : Bold Web series : इस वेब सीरीज के सामने फीके हैं MX Player की सभी वेब सीरीज, इसमें तो एक्ट्रेस ने उतार फेंके सारे कपडे

ईशा गुप्‍ता ने एक बॉडी लकर की एक सेक्‍सी आउटफ‍िट में तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह काफी बोल्‍ड अवतार में नजर आ रही है। इस आउटफ‍िट में वह कहर ढा रही हैं।

READ MORE : Tejasswi Prakash ने अपने बॉयफ्रेंड पर सरेराह उठाया हांथ, पब्लिक प्लेस में ये क्या हुआ … देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा