woman’s undergarments stolen : छत पर महिलाओं की अंडरगारमेंट सुखाते ही हो जा रही थी गायब, जानें कहां हो रहा था ये अनोखा कांड … फिर हुआ ऐसा खुलासा कि

woman’s undergarments stolen

अहमदाबाद। woman’s undergarments stolen: गुजरात के अहमदाबाद से महिला के अंडरवेयर चोरी के करने के मामले में मचे बवाल पर पुलिस ने एक ही जाति के दो समूहों के 20 लोगोंं को गिरफ्तार किया है। विवाद उस वक्त भड़क गया, जब एक 30 साल की महिला ने अपने 31 साल के पड़ोसी पर आठ महीने तक उसके अंडरगारमेंट्स चुराने का आरोप लगा दिया।

ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन

woman’s undergarments stolen: धंधुका पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, महिला अपने अंतर्वस्त्रों को सुखाने के लिए डालने के बाद गायब होने से हैरान थी। निराश महिला ने डरपोक चोर को रंगे हाथों पकड़ने के लिए एक खुफिया तरीके से मोबाइल स्टिंग किया। इसके बाद आपत्तिजनक फुटेज से आखिरकार सच्चाई सामने आ गई।

IGKV के छात्रों का बढ़ा आर्थिक बोझ, लगातार दूसरे साल फीस में की बेतहाशा बढ़ोत्तरी … देखें पूरी लिस्ट

woman’s undergarments stolen: 26 जून को फुटेज देखने पर महिला ने पाया कि उसका पड़ोसी ही खुलेआम उसके अंडरगारमेंट्स चुरा रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा, अगले दिन महिला ने गुप्त रूप से उस आदमी पर नजर रखी और अपने अंडरगारमेंट्स चुराते हुए देखा। इसके बाद महिला ने उसका पीछा किया और चुराए गए अंडरगारमेंट्स का पता लगाया।

woman’s undergarments stolen:लाठी और लोहे के पाइप लेकर मौके पर पहुंच गए

सलमान खान ने आमिर खान को दे दी अपनी सबसे कीमती चीज, अब फैंस हुए परेशान, बोले- अब और नहीं चलेगी फिल्म

woman’s undergarments stolen: महिला अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाले उस आदमी से भिड़ गई। इसके बाद गुस्साए आरोपी ने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट शुरू की। महिला जब मदद के लिए चिल्लाई तो उसके परिवार वाले लाठी और लोहे के पाइप लेकर मौके पर पहुंच गए।

woman’s undergarments stolen: दोनों पक्षों से कुल 20 गिरफ्तारियां

woman’s undergarments stolen: महिला के परिवार वालों ने आरोपी और उसके रिश्तेदारों पर हमला कर दिया। अधिकारी ने कहा, आरोपी के रिश्तेदारों ने भी महिला के परिवार पर जवाबी हमला किया। इस विवाद में 8 से 10 लोग घायल हो गए, जिसके चलते दोनों पक्षों से कुल 20 गिरफ्तारियां की गई हैं।

woman’s undergarments stolen: झगड़ा करने की धाराएं लगाई गई

woman’s undergarments stolen: पुलिस की ओर से महिला के रिश्तेदारों के खिलाफ बवाल करने और नुकसान पहुंचाने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही दूसरी एफआईआर आरोपी और उसके नौ रिश्तेदारों के खिलाफ की गई है, जिसमें कि छेड़छाड़, नुकसान पहुंचाने और झगड़ा करने की धाराएं लगाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा