Bihar News: भाभी के साथ अवैध संबंध जारी रखना चाहता था, पत्नी के साथ चार सालों तक किया ऐसा काम, खबर पढ़कर कांप जाएगी रूह 

Bihar News

Bihar News: बिहार के भोजपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध जारी रखने के लिए अपनी पत्नी को करीब चार साल तक हार्मोनल इंजेक्शन दिए. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. लगातार हार्मोनल इंजेक्शन के कारण, 25 वर्षीय महिला का शरीर उसकी उम्र से कहीं अधिक बढ़ गया और उसके चेहरे पर असामान्य बाल उग आए.

Women Sex: ज्यादा सेक्स से महिलाओं को हो सकती है ये परेशानियां

Bihar News: पुलिस के अनुसार, बक्सर एसपी के निर्देश पर उदवंत नगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जहां महिला के माता-पिता ने संपर्क किया था, जो बक्सर जिले के ब्रह्मपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक गांव में रहते हैं. महिला की शादी 2018 में भोजपुर जिले के उदवंतनगर पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत आने वाले एक गांव के मूल निवासी से हुई थी.

Panna murder case: शादी से पहले मंगेतर ने कर दी युवती की हत्या, कहा- चाल-चलन ठीक नहीं था

भाभी के साथ था अवैध रिश्ता

Bihar News: शिकायत के अनुसार, उस व्यक्ति का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध है और उसने शादी के तुरंत बाद अपनी पत्नी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. बाद में, उसने उसके शरीर में हार्मोनल इंजेक्शन लगाना शुरू कर दिया जिससे जटिलताएं पैदा हो गईं. जब अत्याचार बदस्तूर जारी रहा तो महिला ने अपने माता-पिता से शिकायत की लेकिन आरोपी ने उसे पटना के बिहटा ब्लॉक में एक रिश्तेदार के घर में कैद कर दिया.

Job के बदले Sex: बीज विकास निगम के अफसर ने छात्राओं से की नौकरी के बदले रात गुजारने की डिमांड

कमरे में कर दिया था बंद

Bihar News: पीड़िता के भाई के मुताबिक पिछले आठ महीने से आरोपी ने उसकी बहन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. बहुत खोजबीन के बाद, वह बिहटा में उस जगह का पता लगाने में कामयाब रहे और अपनी बहन को बचाया. पीड़िता को बहुत बुरी स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाते वक्त युवक की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आते ही चौंक गया हर एक शख्स

उदवंत नगर पुलिस स्टेशन भोजपुर के एसएचओ बैजनाथ चौधरी ने कहा, “हमने बक्सर और भोजपुर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एक प्राथमिकी दर्ज की है और महिला को बचाकर उसके परिवार को सौंप दिया है. फिलहाल जांच चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा