Bhabhi romance with others : मोहल्ले के लड़के संग रोमांस लड़ाती थी भाभी, लड़के संग खाली जीने मरने की कसमें, फिर आशिक ने ही खिला दिया जहर …

Bhabhi romance with others

Bhabhi romance with others : उत्तर प्रदेश। एक बड़ा अजीब मामला सामने आ रहा है जहां एक विवाहिता को उसके प्रेमी ने जहर खिला दिया। बताया जा रहा है कि महिला का उसके मोहल्ले के लड़के संग प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला और उसके प्रेमी ने साथ जीने और मरने की कसमें खाई और इसके बाद महिला को ही जहर देकर मार दिया। प्रेमी युवक महिला को छत पर ले गया और उसने वादा किया कि दोनों साथ में जहर खाकर जान दे देंगे लेकिन प्रेमी ने ऐसा नहीं किया और महिला को अकेले जहर दे दिया। महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसने पुलिस को फोन पर जानकारी देते हुए कि उसके प्रेमी ने उसे जहर दे दिया।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आया है जहां थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में यह घटना हुई है। मोहल्ला तहबरगंज मिश्रीपुर निवासी अमन राठौर की पत्नी मुस्कान (35) का प्रेम प्रसंग उसके मोहल्ले के लड़के के साथ चल रहा था। 14 साल पहले अमन और मुस्कान ने कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद मुस्कान के मोहल्ले का ही युवक के संपर्क में आ गया।

इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने विरोध किया। पंचायत हुई और मामला थाने तक भी पहुंचा था, लेकिन मुस्कान और उसका प्रेमी नहीं माने। अमन के मुताबिक, बुधवार की रात करीब 11:30 बजे मुस्कान ने छत के ऊपर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया था। पत्नी की हालत बिगड़ने पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के सामने मुस्कान ने बयान दिया कि उसे मोहल्ले के ही युवक ने जहर की गोलियां लाकर दीं थीं। उसने कहा था कि दोनों जहर खाकर जान दे देंगे। मुस्कान ने जहर खा लिया, लेकिन उसके प्रेमी ने ऐसा नहीं किया।

गंभीर हालत में मुस्कान को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां रात करीब 2:30 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के पति अमन राठौर ने बताया कि वह आरोपी के खिलाफ थाने पर तहरीर देंगे। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा