एक माह पहले सील किया गया था यह होटल, अब वहां हो रहा था ऐसा काम कि …. पुलिस को देख छूटे पसीने, भाग निकले प्रेमी जोड़े …

Sex Racket In Hotel

UP में फिरोजाबाद के टूंडला में एक माह पहले छापे के दौरान बिना लाइसेंस के संचालित हो रहे होटल पर लगाई गई सील को तोड़कर फिर से गंदा काम शुरू कर दिया गया था। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापा मारा। छापे की जानकारी मिलते ही होटल में भगदड़ मच गई। होटल में मौजूद युवक और युवतियां वहां से भाग निकले। पुलिस ने होटल संचालक व सहयोगियों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज किया है। होटल को फिर से सील किया गया है।

40 की उम्र में आते ही पुरुषों के साथ ये काम करना चाहती हैं औरतें, जानकर नहीं होगा यकीन  …  

यहां पर है होटल….

आगरा हाईवे स्थित होटल रॉकऑन पर एक माह पूर्व देहव्यापार की सूचना पर एसडीएम ने पुलिस के साथ छापा मारा था। इस दौरान होटल में कुछ युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले थे, जिन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया था। इसके साथ ही होटल के कागजात आदि न होने पर सराय अधिनियम के तहत होटल को सील कर दिया गया था। रविवार सायं एसडीएम सत्येंद्र सिंह को जानकारी मिली कि इस होटल में देहव्यापार चल रहा है। होटल में लड़के और लड़कियां मौजूद हैं।

Happy Birthday Pushpa : 3500 रूपए में एनिमेटर का जॉब करते थे अल्लू , दोस्तों की जिद पर स्नेहा को किया था मैसेज … दोनों के रिश्ते के खिलाफ था परिवार … बेहद रोमांचक है एक्टर की लव स्टोरी

एसडीएम और सीओ ने तत्काल इंस्पेक्टर वीपी सिंह को जांच करने के लिए कहा। मौके पर पहुंची पुलिस को होटल में लड़के-लड़कियां मिले। पुलिस को देखकर भाग गए। होटल पर लगाई सभी सील तोड़ दी गई थी। इंस्पेक्टर वीपी सिंह ने होटल संचालक रूपकेश त्यागी निवासी फिरोजाबाद, रिंकू यादव, जयप्रकाश यादव निवासी मोहम्मदाबाद व गुलशन बघेल निवासी पचोखरा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके साथ ही लेखपाल प्रबल प्रताप सिंह ने होटल पर फिर से सील लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा