Whats the Newsट्रेंडिंगमनोरंजन

कपिल शर्मा की वाइफ : कपिल शर्मा ने शादी के 3 महीने तक आखिर क्यों नहीं उठाया था ‘पत्नी’ का घूंघट? बतायी ये बड़ी वजह…

मनोरंजन। कपिल शर्मा की वाइफ : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की सक्सेस किसी से छिपी नहीं है। पिछले कुछ सालों में अपने शो कपिल शर्मा शो को लेकर कपिल ने जो सक्सेस हासिल की है उससे कोई अनजान नहीं है। कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग हैं। कपिल के शो में हर हफ्ते कई बड़े सेलेब्स आकर अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करते हैं साथ ही कॉमेडियन संग खूब मस्ती करते भी नजर आते हैं।

READ MORE : IAS TRANSFER Breaking : आईएएस अधिकारियों का हुआ तबादला, जारी हुआ आदेश

कपिल शर्मा की वाइफ

इस हफ्ते शो में काजोल अपनी फिल्म ‘सलाम वैंकी’ को प्रमोट करने पहुंचीं, लेकिन इस दौरान कपिल ने अपनी पत्नी से जो कहा वो सुनकर आपके भी हंसी छूट जाएगी।

READ MORE : इस अंग पर नहाते वक्त सबसे पहले डालने से आपकी सच्चाई चल जाती है पता…

द कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती कपिल की पत्नी के रोल में नजर आती हैं। ‘पत्नी’ संग कपिल की नोक-झोंक को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। अब नए एपिसोड में कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना उनसे हंसते हुए कहती हैं- हाय हसबैंड, लेकिन कपिल हैरान होकर जवाब देते हैं- दीदी आप?

READ MORE : ‘तुम्हारा भाई कुछ नहीं कर सकता…’ शादी के कुछ ही दिन बाद भाभी ने देवर के साथ बनाए संबंध, फिर पति के सामने ही कर ली शादी

ये सुनकर कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी चिढ़ जाती हैं और वो फिर काजोल से कहती हैं- ये आदमी (कपिल) इतना आलसी है कि आप यकीन नहीं करेंगी। शादी के तीन महीने तक मेरा घूंघट तक नहीं उठाया इस आदमी ने।

READ MORE : IAS TRANSFER Breaking : आईएएस अधिकारियों का हुआ तबादला, जारी हुआ आदेश

सुमोना की इस बात पर कपिल भी कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने भी कॉमेडी का पंच मारते हुए कहा- जब आपको पता हो कि अंदर प्रोडक्ट क्या है, तो मैंने उठाया ही नहीं घूंघट। मैं अपना घूंघट ओढ़कर ही सो गया। कपिल की ये बात सुनकर सबकी हंसी छूट गई। इसके बाद कपिल काजोल से पूछते हैं- अजय सर इतने कमाल के एक्टर और डायरेक्टर भी हैं।

आपका आगे कोई प्लान है डारेक्शन में आने का? इसपर काजोल कहती हैं- बिल्कुल भी नहीं। काजोल का जवाब सुनते ही कपिल कहते हैं- आपको जरूरत भी नहीं है, जो लेडी रोज अपने घर में अजय देवगन को डायरेक्ट करती हो उन्हें क्या ही जरूरत।

Related Posts

1 of 13

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *