CG : न्यूज पोर्टल संचालक गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवर चोरी के आरोप में …

News portal operator arrested

बिलासपुर। माँ के साथ फेरी लगाकर सोने-चांदी का धंधा करने वाले व्यापारी के भरे बक्से को एक चोर ने चोरी कर लिया और उसे अपने चचेरे भाई जो कि न्यूज पोर्टल का संचालन करता है के यहां छिपा दिया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेवर बरामद कर लिए हैं, जिसकी कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई गई है।

ऐसी कौन सी मछली है जिसे खाते ही पत्नी की हो गई मौत, कोमा में चला गया पति …

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ का शंकर साहू अपनी मां कमला के साथ फेरी लगाकर सोने-चांदी के जेवर बेचता है। मंगलवार को उसे पचपेड़ी थाना क्षेत्र के भोंडाडीह में विजय सूर्यवंशी (24 वर्ष) ने जेवर खरीदने के लिए घर बुलाया। उसने बक्से निकाले और आरोपी विजय तथा उसके परिवार को गहने दिखाए। इस दौरान विजय ने चुपचाप सोने चांदी से भरे एक बक्से को अपने पीछे छुपा लिया। व्यापारी शंकर साहू ने आगे जाकर देखा तो एक बक्सा उसे कम मिला।

राहुल गांधी जिंदाबाद बोलते ही भरभराकर गिर गया मंच, बिलासपुर में मशाल रैली के दौरान बड़ा हादसा … पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत …

हड़बड़ाकर वह विजय के पास लौटा और बक्से के बारे में पूछा। विजय ने बक्सा अपने पास रखने से इंकार कर दिया। इस पर व्यापारी ने पचपेड़ी थाने में एफआईआर दर्ज कराई। जुर्म दर्ज कर थाना प्रभारी बृजलाल भारद्वाज ने विजय को बुलाकर कड़ाई से पूछताछ की। उसने बताया कि जेवर को उसने अपने चचेरे भाई रूपचंद्र राय (26 वर्ष) के पास छिपा दिया है। रूपचंद एक न्यूज पोर्टल चलाता है।

पैरों में झुनझुनी या दर्द है तो ह है तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी …

पुलिस का कहना है कि वह लोगों के साथ-साथ पुलिस को भी आई कार्ड दिखाकर धमकाता रहता है। रूपचंद राय को पुलिस पकड़ कर लाई। उसने बताया कि जेवर उसने ससुराल में ले जाकर छिपा दिया है। पुलिस ने दोनों को ले जाकर रूपचंद के ससुराल से गहनों से भरा बक्सा बरामद कर लिया। उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उनको रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा