MP News: Goa की जगह Ayodhya ले गया पति, नाराज पत्नी ने दिया तलाक, कहा- परिवार वालों का ख्याल करता था

MP News Husband took Ayodhya instead of Goa, angry wife divorced him, said- used to take care of family members

MP News: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ram mandir pran pratishtha) के बाद से हर कोई राम लला (Ram Lala) के दर्शन करना चाहता है। 500 वर्षों के इन्तजार के बाद भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग इस ऐतिहासिक जगह घूमना चाहते हैं। लेकिन एक महिला को यहां आना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने पति को तलाक ही दे दिया। 

MP News: गोवा की यात्रा का वादा करने के बाद अयोध्या ले गया था पति

 MP News: हैरान करने वाला मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है। दरअसल जिस महिला को उसका पति अयोध्या ले गया था, उसने भोपाल में घर लौटने पर इस आधार पर तलाक का मामला दायर किया कि वह उसे हनीमून के लिए गोवा की यात्रा का वादा करने के बाद अयोध्या ले गया था। इस कपल ने पिछले साल अगस्त में शादी की थी।

MP CM मोहन यादव के गृह क्षेत्र में आंबेडकर की मूर्ति हटाने से बढ़ा विवाद, लोगों ने ट्रैक्टर से गिराई सरदार पटेल की मूर्ति

MP News: 22 जनवरी के समारोह से कुछ दिन पहले अयोध्या के लिए रवाना हुए थे

भोपाल की एक फैमली कोर्ट के वकील शैल अवस्थी ने कहा कि दंपति 22 जनवरी के समारोह से कुछ दिन पहले अयोध्या के लिए रवाना हुए थे, लेकिन महिला को इसकी जानकारी नहीं दी गई। उन्होंने कहा, “यह उनकी याचिका का मुख्य मुद्दा था। महिला गोवा के बजाय अयोध्या ले जाए जाने से नाराज है। मैं फिलहाल कपल की काउंसलिंग कर रहा हूं।”

राजधानी के कांजी हाउस में मृत मिली गाएं, आंखें गायब, विभत्स वीडियो आया सामने 

विदेश नहीं ले जाने के कारण भी नाराज

महिला ने अपनी तलाक याचिका में कहा कि उसका पति आईटी सेक्टर में काम करता है और उसे अच्छा वेतन मिलता है। याचिका में कहा गया है कि वह नौकरीपेशा भी है और अच्छा कमाती है, इसलिए हनीमून के लिए विदेश जाना उनके लिए मुश्किल नहीं है। आर्थिक तंगी न होने के बावजूद महिला के पति ने उसे विदेश ले जाने से इनकार कर दिया और भारत में ही किसी जगह घूमने की जिद करने लगा।

भाभी के साथ अवैध संबंध जारी रखना चाहता था, पत्नी के साथ चार सालों तक किया ऐसा काम, खबर पढ़कर कांप जाएगी रूह 

महिला का आरोप- पति उससे ज्यादा अपने परिवार वालों का ख्याल रख रहा

बाद में महिला के पति ने कथित तौर पर पत्नी को बताए बिना अयोध्या और वाराणसी के लिए उड़ानें बुक कीं। यात्रा से केवल एक दिन पहले उसे बदली हुई यात्रा योजनाओं की जानकारी दी और कहा कि वे अयोध्या जा रहे हैं क्योंकि उसकी मां राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह से पहले शहर का दौरा करना चाहती हैं। अवस्थी ने कहा कि महिला का आरोप है कि उसका पति उससे ज्यादा अपने परिवार वालों का ख्याल रख रहा। जब वे यात्रा से लौटे, तो पत्नी ने तलाक के लिए अर्जी दायर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा