बेटी के साथ Oral Sex करता था दरिंदा पिता, उत्तेजना बढ़ाने खिलाता था सेक्सुअल हार्मोन्स के कैप्सूल, पीड़िता बोली- एक रात उनके साथ सो गई थी उसी दौरान…

indian desi sex video

मध्य प्रदेश के अगर जिले में एक सगा पिता अपनी बेटी से 7 सालों तक दुष्कर्म करता रहा। 3 सालों तक उसके साथ ओरल सेक्स (Oral Sex) भी किया। दरिंदा पिता उसकी उत्तेजना बढ़ाने के लिए सेक्सुअल हार्मोन्स के कैप्सूल भी खिलाता रहा। पीड़िता ने हिडन कैमरा खरीदकर चुपके से इसका वीडियो भी बना लिया था। अब पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच गया है।

साल 2002 में आरोपी पिता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इस पर काफी कर्ज था जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ आगर जिले से अन्य राज्य में चला गया। यहां उसने एक ज्वेलरी शॉप पर नौकरी की और अपने परिवार का भरण पोषण करता रहा।

आरोपी पिता की नीयत बेटी पर साल 2018 में पहली बार पड़ी थी जब वी गर्मी की छुट्टियों में अपने घर आगर गए। पीड़िता के दादा को लकवा हुआ था इस वजह से उन्हें देखने के लिए सभी गांव गए हुए थे। इस दौरान रात में लड़की अपने पिता के पास सो गई थी। इस दौरान पहली बार पिता ने उसके साथ छेड़खानी की। यह सिलसिला कई सालों तक चलता रहा और तीन सालों तक आरोपी अपनी बेटी के साथ ओरल सेक्स करता रहा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि साल 2021 में जब उसके घर कोई नहीं था। तब उसके पिता ने पहली बार उसका बलात्कार किया था। इसके बाद जब भी उसे मौका मिलता वह उसका बलात्कार करता।

हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/IeVFhqG3AwxARDeUb0VK8Z

सेक्सुअल हार्मोन्स के कैप्सूल खिलाए

आरोपी ने अपनी बेटी को रथी नाम के कैप्सूल खिलाए। इसके बारे में उसने गूगल पर सर्च किया तो उसे पता चला कि ये सेक्सुअल हार्मोन्स के केप्सूल हैं। तब उसने यह खाना बंद कर किया। आरोपी उसके टैबलेट पर गन्दी वीडियो और मेसेज भी करता था।

पीड़िता ने होशियारी से काम लेते हुए पहले ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से एक हिडन कैमरा ख़रीदा और अपने पिता कि हरकतों को कैमरे में कैद करती रही।

एक रात की लुटेरी दुल्हन: सुहागरात के बाद कर देती थी कांड… ऐसी दुल्हन से तो भगवान बचाए

साल 2024 में आरोपी पिता की हवस जाग गई और उसके हॉस्टल जाकर पीड़िता से कहा कि गांव में लोग कह रहे हैं कि इसकी बेटी भाग गई है। अपनी बदनामी हो रही है। इसलिए गांव चलो ताकि वहां लोगो को दिखा दें। वह पिता की बातों में आकर आगर आ गई।

आरोपी अपनी बेटी को अपने पुराने घर ले गया और एक कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसने वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। युवती ने कहा कि वीडियो एक पेन ड्राइव में है और वह हॉस्टल में ही है।

विधायक के ऑफिस में कपल ने किया KISS, गार्डन में रोमांस करने से रोका, तो उनके ही ऑफिस में करने लगे अश्लील हरकत…

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मालवीय ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शनिवार को पिता और काका पर बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। पिता को पुलिस ने राउंड अप कर लिया है, लेकीन काका अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हे के कपड़े उतारते ही ये अंग देख हैरान हुई दुल्हन बोली- एक मिनट भी नहीं रहना इसके साथ, जानें पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा