UPSC Selection Ke Liye Pati Se Manga Talak: मुझे UPSC करना है तलाक दो, मना किया तो झूठे केस में जेल भेज दूंगी, मैरिज एनिवर्सरी में पत्नी की बात सुन पति के उड़े होश

UPSC Selection Ke Liye Pati Se Manga Talak

UPSC Selection Ke Liye Pati Se Manga Talak: जयपुर में एक पति ने पत्नी पर यूपीएससी की परीक्षा में सिलेक्शन के लिए साजिश का आरोप लगाया है। पति ने कहा कि सिलेक्शन में कोटे का लाभ मिल सके, इसलिए पहले उसने शादी की, फिर तलाक मांग लिया।

UPSC Selection Ke Liye Pati Se Manga Talak: मिली जानकारी के अनुसार विवाहिता ने फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी पर पति को ऐसा सरप्राइज दिया कि पति के होश उड़ गए। खुद जयपुर से चलकर प्रतापगढ़ सरप्राइज देने गए पति से पत्नी ने बदले में मांग लिया। पहले तो ऐसा सुन पति ने इसे हंसी-मजाक ही समझा लेकिन जब पत्नी ने तलाक के पीछे की वजह बताई तो उसके पैरों तले मानो जमीन खिसक गई। प्रतापगढ़ की रहने वाली युवती ने जयपुर के युवक से यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कराने और उसका खर्चा उठाने की शर्त पर शादी की थी।

बेटी के साथ Oral Sex करता था दरिंदा पिता, उत्तेजना बढ़ाने खिलाता था सेक्सुअल हार्मोन्स के कैप्सूल, पीड़िता बोली- एक रात उनके साथ सो गई थी उसी दौरान…

UPSC Selection Ke Liye Pati Se Manga Talak: अब जब शादी की फर्स्ट एनिवर्सरी आई तो पत्नी ने उसी बात को वापस दोहराते हुए तलाक मांग लिया। जब पति ने इसकी वजह पूछी तो पत्नी ने बताया कि यूपीएससी की परीक्षा में उसे तलाक कोटे का फायदा मिल जाएगा और इसके लिए ही उसने शादी की थी, तभी तो शादी के अगले दिन तलाक मांग लिया।

 बिना कपड़ों के युवती सरकारी बस में घूम रही थी, फी र क्या हुआ, Video Viral

ऐसा सुन पति ने साफ मना कर दिया। लेकिन पत्नी ने उसे झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दे दी। इसके बाद पीड़ित कुणाल ने कई बार पुलिस थाने के चक्कर काटे लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं हुई। अब बीते शनिवार को न्यायालय अतिरिक्त मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

होटल के कमरे में दो लड़कों के साथ थ्रीसम सैक्स कर रही थी विवाहित लेडी डॉक्टर, Video: पति ने छापा मारकर तीनों को रंगे हाथ पकड़ा, रोते हुए कहा “मेरी पत्नी इतनी पढ़ी-लिखी होकर भी वेश्यावृत्ति करती है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा