Omaxe Heights Society : रात को पति संग जमकर छलकाए जाम, सुबह मिली लाश, पढ़ें पूरी खबर

पति और पत्नी शराब

पति और पत्नी शराब
पति और पत्नी शराब

Omaxe Heights Society : रात में पत्नी ने अपने पति के साथ जमकर जाम छलकाए, पैग बनाए और मजे किये लेकिन सुबह ही अचानक सनसनी फ़ैल गई जब महिला की लाश घर के बरामदे में मिला। मामला ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ओमेक्स हाईट्स सोसाइटी का है जहां महिला का शव पुलिस को बरामद हुआ है।

READ MORE : Ration Card check : राशन कार्ड की नई लिस्ट जारी, ऐसे चेक करें अपना नाम

मृतका के पति ने ही पुलिस को महिला की मौत के बारे में सूचना दी। पति का कहना है कि पत्नी के साथ रात को शराब पी थी। सुबह जब वह सोकर उठा तो पत्नी का शव बरामदे में पड़ा मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

READ MORE : आज के आधुनिक युग में भी घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाता है बालक ललित कुमार कड़ोपे

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता निवासी रूद्रनिल (32) ने पुलिस को बताया कि उनकी शादी दो साल पहले मधुरिमा (28) से हुई थी। पत्नी वेबपोर्टल डेवलपर का काम करती थी। वह ओमेक्स सोसाइटी में तीसरी मंजिल पर फ्लैट नंबर 302 में रह रहे हैं। रविवार रात दोनों ने शराब पी और सो गए। सोमवार सुबह करीब आठ बजे वह सोकर उठे तो पत्नी बेड पर नहीं थी। बाहर आकर देखा तो पत्नी का शव बरामदे में पड़ा हुआ था।

READ MORE : कपिल शर्मा की वाइफ : कपिल शर्मा ने शादी के 3 महीने तक आखिर क्यों नहीं उठाया था ‘पत्नी’ का घूंघट? बतायी ये बड़ी वजह…

पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर पर किसी तरह के चोट का कोई निशान नहीं है। फिलहाल पुलिस कई तरह का अंदेशा लगा रही है और मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा