होटल के कमरे में दो लड़कों के साथ थ्रीसम सैक्स कर रही थी विवाहित लेडी डॉक्टर, Video: पति ने छापा मारकर तीनों को रंगे हाथ पकड़ा, रोते हुए कहा “मेरी पत्नी इतनी पढ़ी-लिखी होकर भी वेश्यावृत्ति करती है”

up lady doctor threesome

up lady doctor threesome: कासगंज में एक पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी को होटल में दो लड़कों के साथ पकड़ लिया। आपत्तिजनक स्थिति में मिलने के बाद पति ने पत्नी और दोनों लड़कों की जमकर धुनाई की। साथ में परिवारवालों ने भी दोनों को खूब पीटा। पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ और दोनों लड़कों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई है।

up lady doctor threesome: ये मामला कासगंज के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के एक होटल का है। पति ने बुधवार देर रात पत्नी को दो लड़कों के साथ पकड़ा है। दोनों लड़के गाजियाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं पति ने पत्नी पर शराब पीने और सेक्स रैकेट में शामिल होने जैसे आरोप लगाए हैं।

up lady doctor threesome: इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है, महिला दो लड़कों के साथ होटल के कमरे के बाथरूम में दिखाई पड़ रही है। वहीं पर उसका पति अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पहुंच जाता है। वो अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर नाराज हो जाता है।

Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हे के कपड़े उतारते ही ये अंग देख हैरान हुई दुल्हन बोली- एक मिनट भी नहीं रहना इसके साथ, जानें पूरा मामला

up lady doctor threesome : वो तीनों को मारने लगता है। पहले पत्नी को थप्पड़ मारता है। फिर लड़कों को घूसें मारता है। उसके बाद परिवार के लोग भी दोनों लड़कों को मारने लगते हैं। महिला का पति अपनी पत्नी को मारते हुए गाली गलौज भी करता है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को शांत कराती है। उसके बाद सभी थाने चले जाते हैं।

हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/IeVFhqG3AwxARDeUb0VK8Z

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा