IGKV कुलपति एवं कुलसचिव ने किया राष्ट्रगान का अपमान, श्रीफल, पीले चावल भेंट कर किया विरोध प्रदर्शन …

रायपुर। इदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय रायपुर में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कुलपति एवं कुलसचिव द्वारा राष्ट्रगान का अपमान किया गया जिसमें देखा गया कि कुलपति एवं कुलसचिव ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान शुरू होते ही आपस में बातचीत करने लगे और हाथ मिलाने लगे। राष्ट्र गान का अपमान करने के इस मामले को देखते हुए एनएसयूआई रायपुर ने विरोध किया। विरोध के दौरान एनएसयूआई ने कुलपति एवं कुलसचिव को श्रीफल, पीले चावल भेंट किया और अगरबत्ती जला कर उनकी सद्बुद्धि के लिए उनकी नहर उतारते हुए प्रदर्शन किया। कुलपति ने अपने इस कृत्य के लिए शर्मिंदगी महसूस करते हुए माफ़ी भी मांगी।

बता दें, लगातार यूनिवर्सिटी में देखा जा रहा है कि आए दिन नए मुद्दे सामने आ रहे हैं। एनएसयूआई ने कहा कि कुलपति को अभी तक यह समझ नहीं आया कि उन्हें यूनिवर्सिटी कैसे चलाना है। लगातार एनएसयूआई की टीम, यूनिवर्सिटी में घेराव और विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन पता नहीं इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति की आंखें कब खुलेगी।

इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से एनएसयूआई शुभम शर्मा,मोनू तिवारी, रजत ठाकुर, अनुज शुक्ला , गवेश साहू, मेहूल,मनीष, तनिष्क, ओज, शॉन्टी,सौरभ,विकास, रितेश आदि छात्र नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा