FALSE RAPE CASE: इस भोली सूरत वाली ने कारोबारियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, 3 साल बाद झूठा साबित हुआ केस, कहा- मेरे कपड़े उतारकर मेरा बगल में लेट गया और…

FALSE RAPE CASE: एमपी के ग्वालियर में एक युवती को कारोबारियों के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाना महंगा पड़ गया। अब 3 साल बिजनेसमैन को कोर्ट ने राहत देते हुए मामला खत्म करने के लिए कहा और आरोपी युवती के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

FALSE RAPE CASE: मामला 21 जून 2021 का है। डबरा के व्यापारी राजेंद्र जैन और प्रशांत जैन का पीड़ितों के साथ व्यापार को लेकर पारिवारिक विवाद था। काली जैन और चेतन जैन को फंसाने के लिए उन्होंने एक महिला का सहारा लिया। महिला ने व्यापारियों के खिलाफ थाने में झूठा आरोप लगाया गया कि नौकरी के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

होटल के कमरे में दो लड़कों के साथ थ्रीसम सैक्स कर रही थी विवाहित लेडी डॉक्टर, Video: पति ने छापा मारकर तीनों को रंगे हाथ पकड़ा, रोते हुए कहा “मेरी पत्नी इतनी पढ़ी-लिखी होकर भी वेश्यावृत्ति करती है”

महिला की शिकायत पर झांसी रोड थाना में व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जुट गई थी। एफआईआर के बाद वे फ़ौरन वकील के पास पहुंचे जिसके बाद इनका रिप्रेसेंटेशन ग्वालियर एसपी और संबंधित थाने में भेजवाया था। एसपी ने इस मामले में कार्रवाई न होने तक गिरफ्तारी न करने के निर्देश दिए थे।

महिला एसआई सुमन पालिया ने दुष्कर्म को लेकर बताए गए जगहों की जांच की जो गलत पाए गए। अन्य जांच में भी दोनो व्यापारी निर्दोष निकले जिसके बाद न्यायालय ने जितेंद्र उर्फ काली जैन और चेतन जैन को निर्दोष मानते हुए केश में खात्मा लगाने के आदेश दिए हैं।

हार्मोन्स पर काबू नहीं रख सके लड़का-लड़की, बस में ही पैसेंजर्स के सामने गर्लफ्रेंड के ब्रेस्ट दबाने लगा बॉयफ्रेंड, बगल वाली आंटी भी हो गई हैरान, Video देख शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

बता दें कि ग्वालियर की रहने वाली महिला रश्मि नैनोडे ने झांसी रोड थाना में दिनांक 21.06.2021 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने माता-पिता भाई बहन के साथ ग्वालियर में रहती है।

देर रात गुटखा फैक्ट्री पर पड़ा छापा, कलेक्टर के निर्देश के बाद टीम ने दी दबिश, 2 मशीनें और 13 बोरी कच्चा माल जब्त

उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से डबरा के रहने वाले चेतन जैन से हुई थी, उसने चेतन जैन को बताया कि उसकी नौकरी जा चुकी है और वह नौकरी के लिए परेशान है। चेतन ने उसे आश्वासन दिया कि उसकी नेताओं और बड़े लोगों से पहचाने हैं। वह उसकी नौकरी लगवा देगा। इसी दौरान चेतन जैन से उसकी नौकरी के सिलसिले में फोन पर बातचीत होती रहती थी, चैतन ने उसे बताया कि तुम्हारी नौकरी की बात हो गई है तथा तुम्हारा इंटरव्यू है चेतन जैन उसे अपनी कर से घर के बाहर लेने आया चेतन जैन डबरा का रहने वाला है।

Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हे के कपड़े उतारते ही ये अंग देख हैरान हुई दुल्हन बोली- एक मिनट भी नहीं रहना इसके साथ, जानें पूरा मामला

वह उसे कार से हरिशंकरपुरम में अपने फ्लेट पर ले गया, जहां उससे बातचीत की और चाय बनाकर पिलाई चाय पीने के बाद उसे कोई होश नहीं रहा था जब वह उठी तो उसने देखा कि वह निर्वस्त्र है और चेतन जैन उसके बगल में लेटा था उसने चेतन जैन से पूछा कि यह क्या है तो उसने नौकरी पाने के लिए कुछ तो खोना पड़ता है जैसे शब्द कहे। राखी का यह भी कहना रहा कि चेतन ने अपने मोबाइल में उसके कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिए थे।

हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/IeVFhqG3AwxARDeUb0VK8Z

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा