महिलाओं से कॉल कर अश्लील बातें करता है ये रंगीला दरोगा, विरोध करने पर झूठे केस में फंसाने की देता है धमकी

अक्सर हमने देखा है कि कई पुलिसकर्मी अपनी वर्दी का रौब दिखाकर लोगों को डराते धमकाते हैं और पुलिस को बदनाम करते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के मुरैना से जहां सिटी कोतवाली थाने में एक रंगीले दरोगाने अपनी बीट में रहने वाली महिलाओं से व्हाट्सएप कॉल पर अश्लील बातें की। इतना ही नहीं वह उन्हें अपने क्वार्टर में बुलाता है, जब महिलाएं इसका विरोध करती है तो उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देता है।

जनवरी 2024 में इन वेबसाइट को भारतीयों ने सबसे ज्यादा बार किया है सर्च, पॉर्न समेत समेत इस वेबसाइट का नाम है शामिल 

दरोगा रमन भील सिंगल बस्ती के बीट प्रभारी हैं। दरोगा जी बस्ती में काफी फेमस हो गए हैं। बस्ती में निवास रत तीन चार महिलाओं से व्हाट्सएप कॉल पर अश्लील बातें करने का कोतवाली थाने में महिलाओं ने शिकायती आवेदन दिया है। 

सड़कों पर खुलेआम स्टंटबाजी पड़ी महंगी, रायपुर पुलिस ने 16 बाइकर्स पर की बड़ी कार्रवाई

महिलाओं का कहना है कि हम दरोगा से परेशान हो गए है, मना करने पर भी बार-बार कॉल लगाते हैं और हमारे चरित्र पर गंदे आरोप भी लगाते हैं। पीड़ित महिलाओं ने कोतवाली थाने में शिकायती आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने बताया कि पीड़ित महिलाएं मेरे पास शिकायत लेकर आई जब इस बात की शिकायत हमने दरोगा जी से की तो दरोगा जी कहने लगे, अब किसी की बातों पर विश्वास मत किया करो। 

 इस खिलाड़ी ने विकेट लेने के बाद हवा में मारी गुलाटी, अजीब सेलिब्रेशन देख खिलाड़ी भी हुए हैरान; Video

किसी दुष्कर्म के मामले में भी दरोगा जी महिला सामाजिक कार्यकर्ता के पास पहुंचे और बोले 50 हजार ले लो और हमारा राजीनामा करा दो , इतने से ही मन नहीं भरा तो दरोगा ने महिला सामाजिक कार्यकर्ताओं को धमकी देते हुए का अगर राजीनामा नहीं कराया तो आपको हम झूठे केस में फंसा कर आप पर मामला दर्ज कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा