हर कहानी सूर्यवंशम की तरह नहीं होती ! पत्नी को पढ़ाने झोंक दी जीवन भर की जमा पूंजी, अब SDM बनने के बाद पति को दे रही तलाक … फेसबुक फ्रेंड से लड़ाने लगी इश्क

Wife divorcing husband after becoming SDM

अमिताभ बच्चन की फिल्म सूयर्वंशम की कहानी हर एक शख्स के जुबान पर है। इस फिल्म का एक एक सीन और डायलॉग लोगों को मुँह जुबानी याद है। फिल्म में जिस तरह दिखाया गया कि किस तरह हीरा ठाकुर जी तोड़ म्हणत करता है और अपनी पत्नी को कलेक्टर बनाता है, साथ ही खुद भी बड़ा आदमी बनता है यह काफी प्रेरित करता है। खास कर उन लोगों को जो पति पत्नी आज के जीवन में काफी संघर्ष कर रहे हों।

ऐसी ही एक असली कहानी देखने को मिली है लेकिन हर कहानी फिल्मों की तरह नहीं होती और उसका अंत सुखद नहीं होता। हीरा ठाकुर की तरह ही एक शख्स ने अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए अपने जीवन भर की जमा पूँजी लगा दी लेकिन आखिर म उसे क्या मिला – बेवफाई, धोखा और फरेब। पत्नी SDM तो बन गई लेकिन इसके बाद वह अपने पति को तलाक देना चाह रही है। वहीँ इसके बाद अब उस पीड़ित पति ने मीडिया के सामने गुहार लगाईं है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले आलोक कुमार मौर्य ने बताया कि हमारी शादी को 13 वर्ष से अधिक होने को है, जब मेरी शादी हुई तो मेरी पत्नी ने कहा कि मुझे पढ़ने लिखने का बहुत शौक है. मैं पढ़ लिखकर कुछ बड़ा करना चाहती, वही आलोक कुमार मौर्य ने पत्नी का दाखिला अच्छे से इंस्टिट्यूट प्रयागराज में कराया, और अपने जीवन भर की कमाई पत्नी के सपने पूरे करने में लगा दिया, तब तक इनकी जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा था, साल 2015 में आलोक कुमार मौर्य की पत्नी यानी ज्योति मौर्य का चयन हो जाता है।

जिसमें पत्नी ने 16वी रैंक से पास हो जाती है, चारों तरफ खुशी और बधाई छा जाती है, हर कोई इनकी मिसाले देने लगता है। आलोक कुमार भी बहुत खुश थे। साल 2015 में ही आलोक कुमार के दो जुड़वा बेटे होते हैं, साल 2020 तक इनकी जिंदगी में सब कुछ अच्छा चल रहा होता है, पर 2020 के बाद इनकी जिंदगी में तूफान सा आ जाता है। जहां ज्योति मौर्य फेसबुक के माध्यम से गाजियाबाद के जिला कमांडर होमगार्ड संपर्क हो जाता है। दोनों के बीच काफी बातें होने लगती हैं। दोनों धीरे-धीरे नजदीक हो जाते हैं।

इसका खुलासा तब हुआ जब ज्योति मौर्या ने घर के मोबाइल फोन से अपने फेसबुक को लॉगिन किया, और लोग आउट करना भूल गई, फिर उसी दिन पति आलोक कुमार वर्मा ने फेसबुक की सारी चैट हिस्ट्री पढ़ ली, तब पैरों तले जमीन खिसक गई, और पति आलोक कुमार देखकर दंग रह गए, जब उन्होंने चर्चा की तो विवाद होने लगा पत्नी ने बोला मुझे तलाक चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा